नितेश तिवारी की रामायण: भगवान राम के रूप में रणबीर कपूर का लुक, खुलासा

भारतीय महाकाव्य के सिनेमाई रूपांतरण, नितेश तिवारी की रामायण के लिए उत्साह हर गुजरते दिन के साथ आसमान छू रहा है। इसके अलावा, प्रशंसक रणबीर कपूर को भगवान राम, साईं पल्लवी को देवी सीता, सनी देओल को भगवान हनुमान और यश को दानव राजा रावण के रूप में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। पूरी टीम मार्च में शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रही है और हाल ही में रणबीर ने उच्चारण और संवाद का प्रशिक्षण लिया है।

जहां प्रशंसक इस महान कृति के अपडेट पर नजर रख रहे हैं, वहीं एक हालिया रिपोर्ट में भगवान राम के रूप में आरके के लुक के बारे में खुलासा किया गया है।

इंडिया टुडे की हालिया एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ने भगवान राम के लिए एक लुक टेस्ट लिया।

रिपोर्ट में विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र के हवाले से बताया गया है कि भगवान राम के रूप में उनके लुक को फाइनल करने के लिए रणबीर कपूर के साथ एक फोटोशूट किया गया था। जबकि निर्माता साईं पल्लवी, यश और सनी देओल सहित रामायण के अन्य पात्रों के लिए महत्वपूर्ण रूप से तैयारी कर रहे हैं, प्राथमिक ध्यान रणबीर पर है।

इसके अलावा, सूत्र ने खुलासा किया कि रणबीर अपनी भूमिका निभाने के लिए कोई अतिरिक्त वजन नहीं बढ़ाएंगे या अतिरिक्त मांसपेशियां नहीं बनाएंगे क्योंकि निर्देशक नितेश तिवारी चाहते हैं कि वह अपने प्राकृतिक दुबले लुक में रहें। फोटोशूट के बारे में जानकारी देते हुए सूत्र ने कहा कि सुनहरे और रत्न जड़ित गहनों के साथ रणबीर के नंगे बदन वाले लुक ने उन सभी को प्रभावित किया है, जिन्होंने तस्वीरें देखी हैं।

सूत्र के मुताबिक, मेकर्स रणबीर कपूर और साईं पल्लवी के लुक को भारी आभूषण और पोशाक के बिना सरल रखने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

निःसंदेह नितेश तिवारी अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. प्रभास-स्टारर आदिपुरुष के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया के बाद, तिवारी को अतिरिक्त सतर्क रहना चाहिए क्योंकि रामायण हर हिंदू की भावनाओं से जुड़ा है।

इससे पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि निर्माता विभीषण के लिए विजय सेतुपति, रानी कैयिकी के लिए लारा दत्ता, सुपर्णखा के लिए रकुल प्रीत सिंह और राजा दशरथ के लिए अमिताभ बच्चन से बातचीत कर रहे हैं। हालाँकि, दावों के समर्थन में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। प्रशंसकों को निर्माताओं की ओर से इस बारे में आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *