राष्ट्रहित सर्वोपरि संगठन द्वारा मणिपुर मुद्दे पर प्रेस वार्ता

नई दिल्ली, राष्ट्रहित सर्वोपरि संगठन एवं 18 हिंदु संगठनों द्वारा दिल्ली के द प्रेस क्लब नई दिल्ली ११०००१ में आयोजित कार्यक्रम आतंकवाद, ड्रग, घुसपेठियों मुक्त भारत को दंडी स्वामी गोविंदानंद सरस्वती , जैन मुनी आचार्य लोकेश मुनी, भारत रक्षा मंच के राष्ट्रीय संयोजक सूर्यकांत केलकर जी एवं अखिल भारत हिंदु महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना शर्मा, स्वाभिमान देश का सगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंदर बिधूरी जी, रामायण रिसर्च कॉउन्सिल के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रोशन जी एवं अन्य 12 संगठन के पदाधिकारियों द्वारा मणिपुर में हिंदु मैतई समुदाय पर हो रहे ड्रोन एवं मिसाइल हमलों के खिलाफ ये प्रेस मीट आयोजित की गयी।

राष्ट्रहित सर्वोपरि के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोहन गिरि जी ने कहा मणिपुर में कुकी घुसपेठियों द्वारा ड्रग्स, आतंक, घुसपैठ को जिस तरह बढ़ाया जा रहा है उसके बारे में भारत सरकार नरेन्द्र मोदी सरकार को कुछ फैक्चुअल जानकारी दी गयी ओर जल्द से जल्द 60000 विस्थापित मैतई परिवारों को वापस उनके घरों में स्थापित करने की बात की।

दंडी स्वामी गोविंदनन्द सरस्वती जी ने सभी को एक गोपनीय दस्तावेज के माध्यम से बताया म्यांमार से 900 कुकी आतंकी अत्याधुनिक हतियारों ओर ड्रोन मिसाइल तकनीक सिख कर मणिपुर में छोटे 2 समूहों में आतंकी हमले करने वाले हैं।

आचार्य लोकेश मुनी जी ने कहा जैन समाज भी कुकी आतंकियों की हिंसक हमलों की निंदा करता है ओर सरकार जल्द से जल्द कड़े कदम उठाये.
मुन्ना शर्मा जी ने कहा कुकी आतंकियों पर सरकार जल्द से जल्द करवाई करे.
सुरेंदर बिधूरी जी ने कहा जिस तरह केजरीवाल सरकार दिल्ली में घुसपेठियों को संरक्षण दे रही है जल्द दिल्ली में भी मणिपुर जैसे हालत हो सकते है. संघ के वरिष्ठ प्रचारक सूर्यकांत केलकर जी ने कहा सरकार ऐसे आतंकी संगठनों को जल्द से जल्द करवाई कर आतंकी संगठन घोषित कर उचित करवाई करे.
रोशन जी ने कहा आतंक घुसपैठ के खिलाफ सरकार सख्त हो.

गिरि जी ने प्रेस मीट के माध्यम से 18 हिंदु संगठनों को एक मंच से मिलकर मणिपुर में हो रहे मैतई समाज पर अत्याचार के लिए सरकार को चेताया ओर तुरंत कुकी आतंकियों पर करवाई करने की मांग की. ओर गिरि जी ने कहा जब तक एक भी विस्थापित रिलीफ कैंप में रहेगा तब तक राष्ट्रहित सर्वोपरि संगठन सरकार को अपने कार्यक्रमों के माध्यम से जो जानकारी मणिपुर से संगठन के कार्यकर्ताओं के माध्यम से आएगी उस जानकारी के अनुसार सरकार से करवाई करने की मांग ज्ञापन के प्रेस मीट के माध्यम से करता रहेगा. नरेन्द्र मोदी पर ना केवल मणिपुर के हर नागरिक की आस्था है अपितु राष्ट्र के लिए कार्य करने वाले हर संगठन की आवाज मोदी जी द्वारा सुनी भी जाति है ओर कार्य भी होता है.सभी हिंदु मणिपुर में एन. आर. सी की मांग करते हैं।
जल्द से जल्द आतंकियों पर एक सर्जिकल स्ट्राइक हो ओर मणिपुर आतंक मुक्त हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *