नवनिर्वाचित हिन्दू महासभा राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना शर्मा ने अखंड हिन्दू राष्ट्र बनाने की घोषणा की

राजगीर,बिहार :आज बिहार के ऐतिहासिक और धार्मिक नगर राजगीर में अखिल भारत हिन्दू महासभा के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना कुमार शर्मा ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर केंद्र सरकार से भारत को अखंड हिन्दू राष्ट्र बनाने की मांग की। उन्होंने कहा कि हमें भारत को पुनः विश्वगुरु बनाना है।
संवाददाताओं को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना कुमार शर्मा ने चेतावनी दी है कि यदि बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हो रहे हमले नहीं रुके तो अखिल भारत हिन्दू महासभा भारत के लाखों हिंदुओं के साथ बांग्लादेश कूच करेगी। उन्होंने कहा कि हम हिंदुओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेंगे।

श्री शर्मा ने घोषणा किया कि हिन्दू हितों की रक्षा के लिये अखिल भारत हिन्दू महासभा राज्य के विधानसभाओं और आगामी लोकसभा चुनावों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेगी और अधिक-से-अधिक संख्या में अपने प्रत्याशी खड़े करेगी। उन्होंने कहा कि हम अपनी संस्कृति, सीमा तथा हिन्दुओं की रक्षा हतेु ‘राजनीति का हिन्दूकरण’ करेंगे।उन्होंने कहा कि अभी भी गोहत्या रूकी नहीं है।मंदिर तोड़े जा रहे हैं।हिन्दुओं की अल्प होती जा रही संख्या,लव जिहाद जैसी अनेक समस्याएं हैं। नरसिंह राव सरकार द्वारा बनाए गए ‘मंदिर कानून’ को रद्द कर गिराए गए अथवा मुसलमानों द्वारा हड़प लिए गए ३ लाख मंदिरों का पुनर्निर्माण करना है। सरकार तोड़े गए मंदिरों पर बनाये गये अवैध निर्माण को शीघ्र तोड़े और मंदिरों के पुनर्निर्माण का मार्ग प्रशस्त करे।उन्होंने केंद्र सरकार से देश में एक समान नागरिक कानून बनाने,मजबूत जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने और वक़्फ़ एक्ट को समाप्त करने की मांग की।

प्रेसवार्ता में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष स्वामी सहजानंद जी महाराज,डॉ.जनार्दन उपाध्याय, युधिष्ठिर त्यागी,राष्ट्रीय महामंत्री सुनील कुमार,राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री वीरेश त्यागी,विश्वनाथ शर्मा,प्रोफेसर बमबम सिंह,राकेश रंजन,शिशिर कुणाल,सत्येंद्र त्यागी,मनोज त्यागी,जनार्दन दूबे,गौरव मेहरोत्रा,अनिल त्यागी,अमरजीत उपाध्याय,सर्वजित उपाध्याय,मोहन कारेमोरे,दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष अशोक कुमार, उत्तरप्रदेश के प्रदेशाध्यक्ष संजीव राणा,प्रदेश महामंत्री रितुराज सिंह, राघव मिश्रा,तमिलनाडु के प्रदेशाध्यक्ष अरुमुगम स्वामी,प्रदेश महामंत्री उदय कुमार,अमित कुमार सहित हिन्दू महासभा के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *