प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अनुच्छेद 370 और 35ए को निरस्त किए जाने के ऐतिहासिक निर्णय के आज पांच साल पूरे हो गए हैं

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने कहा है कि अनुच्छेद 370 और 35ए निरस्त करने के परिवर्तनकारी निर्णय ने marginalized वर्गों के सशक्तिकरण के एक नए युग की शुरुआत की है और जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में जमीनी स्तर पर लोकतंत्र को मजबूत किया है।

X प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट में श्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अनुच्छेद 370 और 35ए को निरस्त किए जाने के ऐतिहासिक निर्णय के आज पांच साल पूरे हो गए हैं। इस परिवर्तनकारी निर्णय ने marginalized वर्गों के सशक्तिकरण के एक नए युग की शुरुआत की है और जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में जमीनी स्तर पर लोकतंत्र को मजबूत किया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के युवाओं ने सामाजिक-आर्थिक विकास और सांस्कृतिक पुनरुत्थान को आगे बढ़ाया है, जिससे शांति और व्यापक विकास को बढ़ावा देने के मोदी सरकार के प्रयासों को सफलता मिली है। श्री शाह ने कहा कि इस ऐतिहासिक निर्णय के लिए हम मोदी जी को धन्यवाद देते हैं और क्षेत्र की आकांक्षाओं और परिवर्तनकारी प्रगति को आगे बढ़ाने के लिए अपने समर्पण को दोहराते हैं।

 

https://youtu.be/7gAg41HUl0o

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *