लोकसभा चुनाव 2024: ईशा देओल, बहन अहाना और वैभव वोहरा ने मथुरा का दौरा किया; हेमा मालिनी की जीत के लिए प्रयास करें और निर्वाचन क्षेत्र में विकास की प्रशंसा करें

उत्तर प्रदेश के मथुरा निर्वाचन क्षेत्र के लिए लोकसभा चुनाव होने से सिर्फ एक सप्ताह पहले, भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी की बेटियां ईशा देयोल और अहाना देयोल ने पति वैभव वोहरा के साथ शहर का दौरा किया और अपनी मां की जीत के लिए प्रचार किया। अभिनेत्रियों की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए।

मथुरा में विकास की प्रशंसा करते हुए, ईशा देओल ने कहा, “यह जगह बहुत विकसित हुई है। यहां विरासत और पर्यटन को बनाए रखा और संरक्षित किया गया है। मथुरा में बहुत सारे समर्थक हैं। यहां के लोग चाहते हैं कि मेरी मां जीतें और यहां रहें मथुरा। उन्हें अभी भी बहुत कुछ करना है। हम मथुरा के युवाओं से मिल रहे हैं और मतदान के लिए जागरूकता फैला रहे हैं।”

ईशा और अहाना ने हेमा मालिनी के समर्थन में प्रचार अभियान में अपनी स्टार शक्ति का इस्तेमाल किया। उनकी उपस्थिति ने राजनीतिक क्षेत्र में चकाचौंध और ग्लैमर जोड़ दिया, जिससे हेमा मालिनी की चुनावी जीत के लिए ध्यान और समर्थन आकर्षित हुआ। ईशा देओल की भागीदारी ने बॉलीवुड और राजनीति के अंतर्संबंध को उजागर किया।

इस साल की शुरुआत में, हेमा मालिनी ने अपनी बेटी ईशा देओल के जल्द ही राजनीति की दुनिया में कदम रखने की संभावना का संकेत दिया था। एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने कहा था कि ईशा देओल में उनके नक्शेकदम पर चलते हुए राजनीति में आने की क्षमता और झुकाव है। इस बयान ने ईशा देओल के भविष्य के प्रयासों और भारत के राजनीतिक परिदृश्य को आकार देने में उनकी संभावित भूमिका के बारे में अटकलें तेज कर दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *