ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए बीजद के 9 उम्मीदवारों में अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी भी शामिल हैं

बीजद ने शनिवार को आगामी ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए ओडिया फिल्म अभिनेता वर्षा प्रियदर्शिनी सहित नौ और उम्मीदवारों को नामांकित किया।

विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की छठी सूची की घोषणा करते हुए, राज्य में सत्तारूढ़ दल ने सात मौजूदा विधायकों को नामांकन देने से इनकार कर दिया। गुरुवार को बीजद में शामिल हुईं प्रियदर्शिनी को बरचना विधानसभा क्षेत्र से टिकट मिला, जबकि कांग्रेस से आए गणेश्वर बेहरा सत्तारूढ़ पार्टी के उम्मीदवार के रूप में केंद्रपाड़ा से चुनाव लड़ेंगे।

गुरुवार को बीजद में शामिल हुईं प्रियदर्शिनी को बरचना विधानसभा क्षेत्र से टिकट मिला, जबकि कांग्रेस से आए गणेश्वर बेहरा सत्तारूढ़ पार्टी के उम्मीदवार के रूप में केंद्रपाड़ा से चुनाव लड़ेंगे। उड़िया फिल्म स्टार ने मौजूदा विधायक अमरप्रसाद सत्पथी का स्थान लिया। सनातन महाकुड को चंपुआ विधानसभा सीट के लिए बीजद उम्मीदवार के रूप में नामित किया गया था क्योंकि मौजूदा विधायक मिनाखी महंत को इस बार टिकट से वंचित कर दिया गया था।

सनातन महाकुड को चंपुआ विधानसभा सीट के लिए बीजद उम्मीदवार के रूप में नामित किया गया था क्योंकि मौजूदा विधायक मिनाखी महंत को इस बार टिकट से वंचित कर दिया गया था। पूर्व विधायक रघुनाथ साहू चिल्का विधानसभा क्षेत्र से बीजद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे, जबकि अभिमन्यु सेठी आनंदपुर से पार्टी के उम्मीदवार होंगे, जहां मौजूदा विधायक भागीरथी सेठी को दोबारा नामांकन से वंचित कर दिया गया था। पार्टी ने इससे पहले चिलिका विधायक प्रशांत जगदेव को निष्कासित कर दिया था।

पार्टी ने इससे पहले चिलिका विधायक प्रशांत जगदेव को निष्कासित कर दिया था। बीजद ने मौजूदा विधायक ज्योति रंजन पाणिग्रही की जगह सिमुलिया से सुभाषिनी साहू को मैदान में उतारा है। विद्यास्मिता महालिक बीजेडी के टिकट पर रेमुना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी क्योंकि पार्टी ने पहले मौजूदा विधायक सुधासु शेखर परिदा को निष्कासित कर दिया था। विद्यास्मिता महालिक बीजेडी के टिकट पर रेमुना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी क्योंकि पार्टी ने पहले मौजूदा विधायक सुधासु शेखर परिदा को निष्कासित कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *