हार्दिक पंड्या द्वारा सोमनाथ मंदिर में प्रार्थना के बाद, मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में पहली जीत दर्ज की

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अहम मैच से पहले शुक्रवार को गुजरात के सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। और आख़िरकार रविवार को उनकी टीम ने तीन हार के बाद अपना पहला मैच जीत लिया.

एमआई ने डीसी को 29 रन से हराया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए MI ने 234 रन बनाए जबकि DC 20 ओवर में 205 रन ही बना सकी।

इससे पहले, पंड्या का भगवान शिव को दूध चढ़ाने और हाथ जोड़कर श्लोक बोलने का वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया था

आखिरी दो ओवरों में 51 रन देना दिल्ली कैपिटल्स के लिए विनाशकारी साबित हुआ, जिसके गेंदबाज कमजोर रहे और बल्लेबाजों में शुरुआती ओवरों में एमआई गेंदबाजों के बाद साहस की कमी थी, हालांकि स्टब्स ने 25 गेंदों में नाबाद 71 रन बनाए।

दाएं हाथ के स्टब्स ने सात छक्के और तीन चौके लगाए, लेकिन उनका प्रयास केवल दिल्ली के लिए हार के अंतर को कम कर सका, जिसने अंत में विकेटों की झड़ी लगा दी और मुंबई इंडियंस के 234 रनों के जवाब में आठ विकेट पर 205 रन बनाए। पाँच। एक बार फिर डीसी सेट-अप में घरेलू प्रतिभा की खराब गुणवत्ता उनके लिए विनाशकारी साबित हुई।

अभिषेक पोरेल को छोड़कर, अन्य युवा अनकैप्ड भारतीयों में से कोई भी आगे नहीं बढ़ पाया है।

जहां मुंबई इंडियंस तीन हार के बाद अंक तालिका में अपना खाता खोलने में सफल रही, वहीं इस जीत ने उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल दोनों को पीछे छोड़ते हुए सातवें स्थान पर पहुंचने में मदद की, जबकि उनके एनआरआर में -0.704 तक सुधार किया।

उनकी ओर से, पांच मैचों में चौथी हार के परिणामस्वरूप दिल्ली कैपिटल्स तालिका में सबसे नीचे खिसक गई और अब उनके पास सभी टीमों के बीच -1.370 का सबसे खराब एनआरआर भी है।

शेफर्ड ने दिल्ली कैपिटल्स को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया, उन्होंने एनरिक नॉर्टजे के 20वें ओवर में चार छक्के और दो चौके लगाकर 32 रन बटोरे और डेविड वार्नर (10) को आउट करने के लिए गेंद लेकर लौटे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *