कमिश्नरेट पुलिस ने हथियार तस्करी सिंडिकेट के सरगना को बिहार से पकड़ा

कमिश्नरेट पुलिस के विशेष दस्ते ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए कटक के हथियार तस्करी गिरोह के सरगना को बिहार के मुंगेर इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों की पहचान सिंडिकेट के कथित सरगना गोल्डन सिंह और उसके सहयोगी वसीम खान के रूप में हुई है। सिंह के कब्जे से तीन पिस्तौल और दो जिंदा गोलियां बरामद की गई हैं।

इससे पहले, पुलिस ने हथियार तस्करी में कथित संलिप्तता के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि हथियार बिहार के मुंगेर से तस्करी कर लाए गए थे.

जल्द ही पुलिस हरकत में आई और एक विशेष टीम को मुंगेर भेजा गया. वहां बिहार पुलिस की एसटीएफ की मदद से टीम मुख्य आरोपी गोल्डेन सिंह को पकड़ने में कामयाब रही.

बाद में पुलिस ने कटक के केशरपुर इलाके के रहने वाले वसीम खान को भी गिरफ्तार कर लिया.

विकास के बारे में जानकारी देते हुए कटक के डीसीपी कंवर विशाल सिंह ने कहा, “जब हमने पहले अपराध सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया था, तो कुछ स्थानीय लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जांच के दौरान बिहार के मुंगेर का लिंक सामने आया. इसके बाद हमने एक विशेष टीम को मुंगेर भेजा और बिहार एसटीएफ की मदद से रैकेट के सरगना गोल्डन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान हमें पता चला कि वह कटक और आसपास के जिलों में आग्नेयास्त्रों का मुख्य आपूर्तिकर्ता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *