हिटमैन को निर्देश देने पर रोहित शर्मा के प्रशंसकों ने हार्दिक पंड्या को बेरहमी से ट्रोल किया

मुंबई इंडियंस (एमआई) ने आईपीएल 2024 के 17वें संस्करण की शुरुआत गुजरात टाइटंस (जीटी) से 6 रन से हार के साथ की। हिटमैन और भारत के कप्तान रोहित शर्मा से कमान संभालने के बाद हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली फ्रेंचाइजी की आईपीएल में खराब शुरुआत हुई।

जैसे ही मैच एमआई के लिए हार के रूप में समाप्त हुआ, रोहित शर्मा के प्रशंसक पूर्व के प्रति पंड्या के रवैये से बहुत खुश नहीं थे।

वायरल वीडियो में पंड्या को रोहित शर्मा को बाउंड्री के पास फील्डिंग करने के निर्देश देते हुए देखा जा सकता है.

पंड्या का यह रवैया रोहित शर्मा के प्रशंसकों को पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना की। गुस्साए रोहित शर्मा के प्रशंसकों ने पंड्या पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर #Chapri भी ट्रेंड किया।

“कोई अपने वरिष्ठों के प्रति इतना असम्मानजनक कैसे हो सकता है? उनमें बुनियादी शालीनता और नैतिकता की कमी है, उन्होंने एक पूर्ण #छपरी की तरह व्यवहार किया, वह #रोहितशर्मा जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ इतने घृणित तरीके से कैसे व्यवहार कर सकते हैं? #GTvMI,” एक प्रशंसक ने साझा किया।

एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “#चापरी तथाकथित हार्पिक लांड्या ने 5 बार की चैंपियन टीम के कप्तान हिटमैन के प्रति कोई सम्मान नहीं दिखाया। मैं रोहित शर्मा का प्रशंसक नहीं हूं लेकिन मुझे वास्तव में उनके लिए खेद है। मैं उसे इस तरह देखकर भावुक हो गया हूं.’ #हार्दिकपांड्या क्यों?😡”

“फैन युद्ध को एक तरफ छोड़ दो। रोहित शर्मा एक लीजेंड हैं यार!! दिल दहला देने वाला 💔 #chapri,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने साझा किया।

पूरे मैच के दौरान रोहित एमआई के कप्तान नहीं रहने के बावजूद प्रशंसकों के साथ ‘रोहित, रोहित’ के नारे लगाते हुए सुर्खियों में बने रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *