मुनव्वर फारुकी के वीडियो पर कमेंट करने पर एल्विश यादव ने यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई कर दी

सोशल मीडिया पर दो यूट्यूबर्स के बीच झड़प वास्तविक लड़ाई में बदल गई, जिससे उनमें से एक गंभीर रूप से घायल हो गया और दूसरे के खिलाफ पुलिस केस दर्ज हो गया। लोकप्रिय यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव ने एक अन्य यूट्यूबर उपनाम मैक्सटर्न पर हमला किया।

एल्विश द्वारा अपने सहयोगियों के साथ मैक्सटर्न पर हमला करने का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। संपूर्ण इंटरनेट इस बात से विभाजित हो गया है कि एक वर्ग एल्विश का समर्थन कर रहा है जबकि अन्य मैक्सटर्न के समर्थन में आ रहे हैं।

लड़ाई तब शुरू हुई जब मैक्सटर्न के नाम से जाने जाने वाले सागर ठाकुर ने एल्विश यादव की स्टैंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ मुलाकात पर टिप्पणी की। इससे एल्विश इतना क्रोधित हुआ कि वह एक मॉल में मैक्सटर्न से मिला और उसकी पिटाई कर दी।

वायरल वीडियो में एल्विश को एक कपड़े की दुकान पर मैक्सटर्न की लगातार पिटाई शुरू करने से पहले उसके पास आते देखा जा सकता है। दूसरी ओर मैक्सटर्न खुद को एल्विश के हमले से बचाने की भरपूर कोशिश करता है।

बाद में मैक्सटर्न ने एल्विश के खिलाफ मामला दर्ज कराया. मैक्सटर्न ने अपनी एफआईआर में दावा किया कि यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं। उन्होंने एल्विश पर खुलेआम जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया, लेकिन हत्या के प्रयास के स्पष्ट सबूत होने के बावजूद, SHO ने उनकी सभी शिकायतों को जमानती धाराओं में दर्ज किया।

एक वीडियो जारी करते हुए मैक्सटर्न ने लिखा, “मुझ पर @ElvishYadav द्वारा बेरहमी से हमला किया गया और हमला किया गया, जिन्होंने खुलेआम मुझे जान से मारने की धमकी दी। सारे सबूत इंटरनेट पर उपलब्ध हैं. लेकिन, जब मैं एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन गया, तो SHO ने इसे आईपीसी 147, 149, 323 और 506 के तहत दर्ज किया। दुर्भाग्य से, ये जमानती धाराएं हैं, और हत्या के प्रयास के स्पष्ट सबूत के बावजूद, कोई गैर-जमानती नहीं है। आरोप शामिल थे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *