पीएम मोदी 5 मार्च को ओडिशा का दौरा करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मार्च के पहले सप्ताह में ओडिशा आ रहे हैं, इसकी जानकारी ओडिशा में भाजपा की सह-प्रभारी लता उसेंडी ने गुरुवार को दी।

उसेंडी ने बताया कि पीएम 5 मार्च को राज्य का दौरा करेंगे। महत्वपूर्ण लोकसभा और ओडिशा विधानसभा चुनावों से पहले पीएम का दौरा महत्वपूर्ण है।

सूत्रों के अनुसार, पीएम के जाजपुर के चंडीखोल में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने और कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखने की संभावना है। हालाँकि, कार्यक्रम की समय-सारणी को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

पिछली बार, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 3 फरवरी को ओडिशा का दौरा किया था। पीएम ने संबलपुर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान 68,000 करोड़ रुपये से अधिक की कई बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन, राष्ट्र को समर्पित और आधारशिला रखी।

यात्रा के दौरान, पीएम ने ओडिशा के राज्यपाल रघुबर दास, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, अश्विनी वैष्णव और अन्य भाजपा नेताओं की उपस्थिति में स्थायी आईआईएम संबलपुर परिसर का उद्घाटन किया था।

उन्होंने क्षेत्र में रेल यात्रियों के लिए कनेक्टिविटी में सुधार करते हुए पुरी-सोनेपुर-पुरी साप्ताहिक एक्सप्रेस को भी हरी झंडी दिखाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *