देवारा स्थगित! जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म की नई रिलीज़ डेट देखें

आरआरआर की भारी सफलता ने जूनियर एनटीआर को विश्व स्तर पर पहचान दिलाई। जूनियर एनटीआर की आगामी देवरा, जिसमें जान्हवी कपूर भी हैं, सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में जूनियर एनटीआर का पहला लुक जारी होते ही प्रशंसकों के बीच फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ गया। हालाँकि, प्रशंसकों को थोड़ा और इंतजार करना होगा क्योंकि देवारा रिलीज़ की तारीख स्थगित कर दी गई है।

शुक्रवार को जूनियर एनटीआर ने फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया और बताया कि फिल्म को नई रिलीज डेट मिल गई है। पहले देवारा 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी; हालाँकि, इसे अक्टूबर तक के लिए टाल दिया गया है।

पोस्टर में जूनियर एनटीआर जबरदस्त एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि यंग टाइगर हमला करने के लिए तैयार है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है: #देवरा पार्ट 1 10.10.24 को रिलीज हो रहा है। (इस प्रकार)

विशेष रूप से, देवारा एक हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा है और इसे दो भागों में रिलीज़ करने की योजना है। फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी अहम भूमिका में हैं। निर्माताओं ने जनवरी में फिल्म का पहला टीज़र जारी किया और फिल्म प्रेमियों को फिल्म की हिंसक दुनिया की एक झलक मिली। तटीय भूमि पर स्थापित, टीज़र में बादलों भरी रात में कई नावें एक जहाज की ओर आती दिखाई दीं। ऐसा प्रतीत होता है कि नाव समुद्री डाकुओं के एक समूह की है जो रस्सियों की मदद से जहाज पर चढ़ते और जहाज से सीलबंद बक्सों को नावों पर गिराते नजर आ रहे हैं।

खून से लथपथ तट पर जूनियर एनटीआर की तलवार और कुल्हाड़ी से लोगों को मारते हुए स्पष्ट झलक मिलती है। फिर युवा बाघ अपने पैरों को पानी में धोता है जो खून से लाल हो जाता है।

रिलीज की तारीख टलने के नवीनतम अपडेट ने प्रशंसकों को निराश कर दिया होगा, जो उत्सुकता से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। हालाँकि, स्थगन के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *