भारत के पूर्व स्टार ने ईशान किशन पर साधा निशाना, जानें कारण

टीम इंडिया के आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पिछले कुछ समय से गलत कारणों से चर्चा में हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशान इस बात से नाराज थे कि भारतीय टी20 टीम में तेजतर्रार विकेटकीपर-बल्लेबाज जितेश शर्मा को उनसे पहले चुना गया था। इसके अलावा, उन्होंने घरेलू क्रिकेट खेलने की मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की सलाह को भी नहीं माना।

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने फिट होने के बावजूद रणजी ट्रॉफी खेलों में भाग नहीं लेने पर इशान किशन पर निशाना साधा है। ईशान बड़ौदा में किरण मोरे अकादमी में पंड्या बंधुओं के साथ अभ्यास कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन को अपने ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

“यह हैरान करने वाला है कि कोई कैसे अभ्यास करने के लिए पर्याप्त रूप से फिट हो सकता है लेकिन घरेलू क्रिकेट नहीं खेल सकता। इसका क्या मतलब है?” इरफ़ान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर लिखा।

टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ दो बार कह चुके हैं कि विकेटकीपर को राष्ट्रीय टीम में लौटने से पहले खुद को उपलब्ध रखना होगा और मैच खेलना होगा।

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशान का मानसिक थकान ब्रेक गलत तरीके से लिए जाने के बाद मौजूदा टीम इंडिया मैनेजमेंट के साथ उनका झगड़ा चल रहा है। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका दौरा बीच में ही छोड़ दिया लेकिन उन्हें एमएस धोनी के साथ पार्टी करते और एक क्विज़ शो में भाग लेते देखा गया। इसे बीसीसीआई के अधिकारियों ने खेल के तौर पर नहीं लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *