UPMS चुनाव : लक्ष्मी विला सोसाइटी एवं सिल्वर लाइन्स होम सोसायटी में चुनाव प्रचार

कटक , उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन, कटक शाखा के अध्यक्ष पद हेतु प्रार्थी दिनेश जोशी ने आज आशीर्वाद एवं समर्थन हेतु अपने वरिष्ठ मार्गदर्शक, सलाहकार,समाज बंधुओं एवं सहयोगियों सहित सिल्वर लाइन्स होम सोसायटी एवं लक्ष्मी विला सोसाइटी में मारवाड़ी सम्मेलन के सदस्यों एवं समुदाय के परिवारों से मिलकर चुनाव प्रचार एवं अपने विचार व्यक्त करने के लिए गए।

इस अवसर ललित पटावरी,चैन रूप चौरड़िया,राजेन्द्र बाजोरिया, हरिश अग्रवाल,चंद्रु , मोतीलाल अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, संजय अग्रवाल,विकास जालान, प्रमोद अग्रवाल,चंदन बथवाल, पवन चौधरी, अनूप वर्मा, ओमप्रकाश व्यास, एवं अन्य सदस्य ने दिनेश जोशी तथा उनके वरिष्ठ मार्गदर्शक, सलाहकार,सहयोगीयों, मित्रों एवं भाईयों सहित के आगमन पर दिनेश जोशी को अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया और कहा कि सम्मेलन में कई वर्षों से जुड़े हुए हैं एवं सम्मेलन की गतिविधियों में भी सक्रिय भागीदारी से जुड़े हुए हैं।

टीम एवं सम्मेलन द्वारा निरंतर चल रहे सेवा कार्यों एवं जनहित कार्यक्रमों की भी जानकारी उन्हें है। सम्मेलन के वरिष्ठ सलाहकारों एवं सक्रिय सदस्यों द्वारा आपको ही फिर से अध्यक्ष पद प्रार्थी के लिए आवेदन करने हेतु मनोनीत किया गया है। दिनेश जोशी द्वारा उन्हें अधिक से अधिक मतों से विजयी कराने के निवेदन पर सभी ने एक ही बात कही कि हम सभी आपके परोपकार की भावना, कुशल नेतृत्व, स्नेहिल व्यवहार एवं एक प्रतिष्ठित व्यवसाई और भजन प्रवाहक के रूप में भली भांति परिचित हैं और वषों का आपसे हमारा रिश्ता है। आपको हमारे परिवार का मतदान सहित समर्थन और सहयोग सदैव रहा है और आगे भी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *