CDA में मारवाड़ी समुदाय का संजय शर्मा को विपुल जनसमर्थन

कटक : आज CDA स्थित रायसीना पैलेस में CDA के मारवाड़ियों द्वारा संजय शर्मा के समर्थन में एक विशाल “जन आशीर्वाद सभा” का सफल आयोजन किया गया जिसका सभापतित्व शादिराम शर्मा ने किया । मंच पर गणेश प्रसाद कंदोई, मुकेश सेठिया, ज्योति चौबे एबं कटक मारवाड़ी समाज के सत्र 2024-26 अद्यक्ष पद के उम्मीदवार संजू शर्मा उपस्थित थे। सभा की सुरुवात संभु गोयनका ने किया तत्पश्चात ऊर्जावान युवा सुनील शर्मा ने मंच संचालन किया।

सभा में CDA के विभिन्न सेक्टर से आये सैकड़ों मारवाड़ी भाई एबं महिलाओं की भारी उपस्थित रही। उपस्थित जनसमूह ने “कटक मारवाड़ी समाज” के अध्यक्ष पद के प्रबल दावेदार ” संजय शर्मा” का करतल ध्वनि से जोरदार स्वागत किया और दोनों हाथ उठाकर अपना बहुमूल्य समर्थन देने की घोषणा की।

सभा को रमन बागरिया, सुरेश फोगला, सुरेश शर्मा, रमेश पुरोहित, कमल वसिस्ट, सूरेश कमानी ने सम्बोधित किया। सबने CDA में निवास करनेवाले CMS के सदस्यों को आगामी 01 अगस्त को होनेवाले चुनाव में भारी संख्या में श्री संजय शर्मा के पक्ष में मतदान करके उन्हें विजयी बनाने का निवेदन किया।

अपने उद्बोधन में संजय शर्मा ने सत्र 2024-26 में समाज के विकास के लिए अपना एक “सकल्प पत्र” पेश किया। इसके द्वारा उन्होंने मारवाड़ी समाज के सर्वांगीण विकास की प्रतिबद्धता जताई।

संजय शर्मा ने “कटक मारवाड़ी समाज” की कार्यकारिणी में मारवाड़ी समाज के सभी घटकों को यथोचित प्रतिनिधित्व देने का वादा किया। समाज के स्थायी कार्यालय निर्माण करने का आश्वासन दिया।

श्री शर्मा ने कहा, “आर्थिक रूप से कमजोर मेधावी छात्रों को छात्रवृत्ति और शिक्षाऋण प्रदान करना, प्राकृतिक विपदा काल में जरुरत मंदों की मदद करना, समाज द्वारा संचालित चिकित्सालयों की व्यवस्था को दुरुस्त करना, नारी सशक्तिकरण, स्वावलम्बन और स्वरोजगार की दिशा में ठोस कार्य करना और राजस्थानी संस्कृति और परंपरा को अक्षुण रखने हेतु विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करना आदि बहुत से ऐसे विषय हैं जिनपर बहुत कुछ किया जाना बाकी है।”

उन्होंने CDA के मारवाड़ी भाइयों की इस बात की भूरि-भूरि प्रशंसा की कि कटक के विकास में CDA के मारवाड़ी भाइयों का बहुत बड़ा योगदान रहा है। श्री संजय ने भविष्य में इसी प्रकार के सहयोग की कामना की। इस सफल आयोजन के लिए उन्होंने CDA वासियों को धन्यवाद दिया l

संभु गोयनका एबं शादिराम शर्मा ने आयोजन को सफल बनाने के के लिए वहाँ उपस्थित सभी लोगों को धन्यवाद दिया और श्री संजय शर्मा की विजय की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *