कटक मारवाड़ी समुदाय के सभी घटकों की वृहद् जनसभा आयोजित

कटक : शुक्रवार दिनांक 7 जून को सायं 7 बजे कटक मारवाड़ी समुदाय के सभी घटकों, सदस्यों, वरिष्ठजनों एवं विशिष्ट समाजसेवियों की वृहद् जनसभा स्थानीय मारवाड़ी क्लब में आयोजित हुई। गणेश प्रसाद कन्दोई को सर्वसम्मति से सभा का सभापति मनोनीत किया गया। सभा का आयोजन कटक मारवाड़ी समाज के सत्र 2024-2026 के आगामी चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए प्रार्थी के चयन हेतु था। अल्पावधि में बुलाई गई इस जनसभा में 500 से अधिक समाजबंधुओं एवं विशेष रूप से बहुसंख्या में मातृशक्ति ने बढ़चढ़ कर भाग लिया।

जनसभा में मंचासीन महानुभावों में गणेश प्रसाद कन्दोई, किशनलाल भरतिया, सज्जन कुमार केजड़ीवाल, मोहनलाल सिंघी, मुरलीधर करनानी, शंकर गुप्ता, चिरंजीलाल जोशी, शादिराम शर्मा, पदम कुमार भावसिंका, नंद किशोर जोशी, कमल सिकरिया, दिनेश जोशी, नरेश गनेरीवाल, सुरेंद्र वर्मा, अशोक माहेश्वरी, सुरेश शर्मा, रमेश पुरोहित, प्रदीप शर्मा, नीलम शाह, संगीता करनानी, संगीता शर्मा एवं अलका सिंघी मुख्य थे।

जनसभा में गणेश प्रसाद कन्दोई ने कर्मठ, मिलनसार और सर्वप्रिय समाजसेवी संजय शर्मा (स्वर्गीय हेमराज जी शर्मा के सुपुत्र) का नाम का प्रस्ताव कटक मारवाड़ी समाज के सत्र 2024-2026 के आगामी चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए प्रार्थी के लिए प्रस्तुत किया। मंचासीन समस्त वरिष्ठ महानुभावों ने अपने-अपने विचार रखे और संजय शर्मा के नाम का भरपूर समर्थन किया। जनसभा में उपस्थित लोगों में से भीकराज गोयनका, शैलेंद्र कुमार डिडवानिया, सुरेश कुमार कमानी, महावीर मुँधड़ा, सिद्धार्थ शर्मा, निर्मल पूर्वा एवं अन्य समाजबंधुओं ने संजय शर्मा की भूरी प्रशंसा की और उनके प्रति अपना पूर्ण समर्थन जताया। जनसभा में उपस्थित 500 से अधिक समाजबंधुओं ने कर्तलध्वनि से संजय कुमार शर्मा के प्रति अपना संपूर्ण समर्थन व्यक्त किया।

अन्त में संजय शर्मा को मंच पर आमंत्रित किया गया और उपस्थित सभी समाजबंधुओं ने फिर के बार तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत किया। संजय शर्मा ने सभी समाजबंधुओं के प्रति अपना आभार प्रकट किया और इतने बड़े दायित्व के लिए चुनने के लिए धन्यवाद दिया। अपने संबोधन में उन्होंने पूरे समाज के प्रति अपनी प्रतिबद्धता ज़ाहिर की, तन-मन-धन से समाजसेवा करने का भरोसा दिया और आगामी दो वर्षों में सेवा कार्यों को निष्ठा के साथ करने का आश्वासन दिया। उन्होंने सभी समाजबंधुओं से सहभागिता और सहयोग का निवेदन किया और कहा कि सब मिलकर समाज के लिए नये कीर्तिमान स्थापित करेंगे और एक नया इतिहास रचेंगे। उनका लक्ष्य है समाज की एकजुटता, आपसी प्रेमभाव और भाईचारे को और मजबूत करना, कमजोर एवं जरूरतमंद लोगों की मदद करना और सबको साथ लेकर चलना। उन्होंने अपील की कि इस चुनाव प्रक्रिया को नियमानुसार और सम्पूर्ण पारदर्शिता के साथ संपन्न कराया जाए और कोई भी किसी भी प्रकार की नियम-भंग, गन्दगी, द्वेष या मनमुटाव करने की कोशिश न करें। उन्होंने समाज के सभी सदस्यों से इस चुनाव में बढ़-चढ़ कर भाग लेने और मतदान करने की अपील की, और जनसभा में उपस्थित सभी समाजबंधुओं के प्रति पुनः एक बार अपना आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *