‘हम कोई वॉकओवर नहीं हैं’: अमेरिकी खिलाड़ी ने टी20 विश्व कप 2024 से पहले भारत को चेतावनी दी

जून में यूएसए और वेस्टइंडीज में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मेजबान यूएसए ने इस प्रतिष्ठित आयोजन के लिए एक मजबूत टीम तैयार की है। उनकी 15 सदस्यीय टीम में भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका में जन्मे खिलाड़ियों के साथ-साथ कुछ घरेलू क्रिकेटर भी शामिल हैं।

यूएसए टीम में सबसे अधिक मान्यता प्राप्त सदस्य न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर कोरी एंडरसन हैं। 33 वर्षीय कीवी क्रिकेटर ने चोटों से सीमित करियर में 2013 से 2018 के बीच न्यूजीलैंड के लिए 13 टेस्ट, 49 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 31 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

उन्हें एक विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में जाना जाता है. उन्हें 2014 में न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में 36 गेंदों में शतक बनाने की प्रतिष्ठा प्राप्त है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया, भारत, कैरेबियाई और संयुक्त अरब अमीरात में टी20 लीग भी खेली हैं।

1 जून को टूर्नामेंट के शुरूआती मुकाबले में अमेरिका का मुकाबला कनाडा से होगा। इसके बाद उनका सामना मजबूत भारत और पाकिस्तान से होगा जो ग्रुप ए में भी हैं।

मार्की इवेंट की शुरुआत से पहले एंडरसन ने भारत और पाकिस्तान को चेतावनी दी है.

“हम इस महत्वपूर्ण आयोजन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हम कोई वॉकओवर नहीं हैं. एंडरसन ने कहा, हम मेगा इवेंट में भारत और पाकिस्तान को कड़ी चुनौती देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *