अभिषेक जोशी ने भाजपा में शामिल होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखा

कटक : ओड़िशा सुरक्षा सेना के मुख्य अभिषेक जोशी ने भाजपा में शामिल होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखा । श्री जोशी ने लिखा माननीय प्रधानमंत्री मोदी, मुझे उम्मीद है कि यह पत्र आपको स्वस्थ और तंदुरुस्त पाएगा। मैं आपके दूरदर्शी नेतृत्व और हमारे राष्ट्र को प्रगति और समृद्धि की ओर ले जाने के लिए आपके द्वारा उठाए गए उल्लेखनीय कदमों के लिए अपनी हार्दिक सराहना व्यक्त करने के लिए लिख रहा हूँ।

आपके महान नेतृत्व और भारत को दुनिया में विश्वगुरु बनाने के आपके विजन के प्रभाव में, मुझे आपको यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि मैं हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुआ हूँ।

हमारे देश के विकास और उत्थान के लिए आपकी अटूट प्रतिबद्धता ने मेरे जैसे अनगिनत व्यक्तियों को राष्ट्र निर्माण प्रक्रिया में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रेरित किया है। प्रौद्योगिकी और आर्थिक विकास पर आपका जोर मेरे दिल को छूता है, और मेरा दृढ़ विश्वास है कि आपका प्रगतिशील और मजबूत नेतृत्व बिल्कुल वही है जिसकी हमारे देश को इस महत्वपूर्ण मोड़ पर जरूरत है।

मुझे विश्वास है कि आपके मार्गदर्शन में, भाजपा प्रत्येक भारतीय नागरिक की आकांक्षाओं को साकार करने और विभिन्न क्षेत्रों में भारत को वैश्विक नेता के रूप में स्थापित करने की दिशा में अथक प्रयास करती रहेगी। हमारे देश के लोगों की सेवा करने के लिए आपका समर्पण और समावेशी विकास पर आपका ध्यान वास्तव में सराहनीय है, और मुझे भाजपा परिवार का हिस्सा बनने पर गर्व है।

भाजपा के नए सदस्य के रूप में, मैं पार्टी के मूल्यों और सिद्धांतों को बनाए रखने और एक मजबूत, समृद्ध और सामंजस्यपूर्ण भारत के निर्माण के सामूहिक दृष्टिकोण में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध हूं। मैं आपके नेतृत्व में भाजपा द्वारा शुरू की गई पहलों और कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से भाग लेने और हमारे समाज की बेहतरी की दिशा में काम करने के लिए तत्पर हूं।

एक बार फिर, मैं आपके प्रेरक नेतृत्व और हमारे देश के लिए एक उज्जवल भविष्य को आकार देने में आपके अथक प्रयासों के लिए आपका हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं। एक मजबूत और प्रगतिशील भारत के लिए आपका दृष्टिकोण मुझे आशा और आशावाद से भर देता है, और मुझे इस परिवर्तनकारी यात्रा में आपके साथ खड़े होने का सौभाग्य मिला है।

हमारे देश के प्रति आपके समर्पण, दृढ़ संकल्प और अटूट प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद। आपका नेतृत्व हमें एक समृद्ध और गौरवशाली भविष्य की ओर ले जाता रहे।

हार्दिक सम्मान और शुभकामनाओं के साथ,

अभिषेक जोशी
मुख्य, ओड़िशा सुरक्षा सेना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *