पार्टी फंडिंग से इनकार करने पर कांग्रेस की पुरी लोकसभा उम्मीदवार सुचरिता मोहंती ने टिकट लौटाया

कांग्रेस की पुरी लोकसभा उम्मीदवार सुचरिता मोहंती ने यह कहते हुए पार्टी का टिकट लौटा दिया है कि संसदीय क्षेत्र में उनका अभियान बुरी तरह प्रभावित हुआ है क्योंकि पार्टी ने उन्हें धन देने से इनकार कर दिया है।

एआईसीसी महासचिव (संगठन) के.सी. वेणुगोपाल को लिखे पत्र में सुचरिता ने कहा, “पुरी संसदीय क्षेत्र में हमारा अभियान बुरी तरह प्रभावित हुआ है क्योंकि पार्टी ने मुझे फंड देने से इनकार कर दिया है। एआईसीसी ओडिशा प्रभारी डॉ. अजॉय कुमार जी ने स्पष्ट रूप से मुझसे बचाव करने के लिए कहा है।” अपने आप के लिए।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं एक वेतनभोगी पेशेवर पत्रकार थी, जिसने 10 साल पहले चुनावी राजनीति में प्रवेश किया था। मैंने पुरी में अपने अभियान में अपना सब कुछ झोंक दिया है। मैंने प्रगतिशील राजनीति के लिए अपने अभियान का समर्थन करने के लिए एक सार्वजनिक दान अभियान की कोशिश की, लेकिन अब तक इसमें कोई खास सफलता नहीं मिली है।” मैंने अनुमानित अभियान खर्च को कम से कम करने का भी प्रयास किया। पुरी संसद सीट पर एक प्रभावशाली अभियान… यह स्पष्ट है कि केवल धन की कमी ही हमें पुरी में विजयी अभियान से रोक रही है,” उन्होंने कहा।

सुचरिता ने कहा, “मुझे खेद है कि पार्टी फंडिंग के बिना, पुरी में अभियान चलाना संभव नहीं होगा। इसलिए, मैं पुरी संसदीय क्षेत्र के लिए कांग्रेस का टिकट वापस कर देती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *