राहुल गांधी, प्रियंका 28 अप्रैल और 3 मई को ओडिशा का दौरा करेंगे

भुवनेश्वर : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कटक जिले के सालेपुर, रायगढ़ा और बेरहामपुर में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए 28 अप्रैल और 3 मई को ओडिशा का दौरा कर सकते हैं।

राज्य प्रभारी अजॉय कुमार ने मीडियाकर्मियों को बताया कि राहुल से सलीपुर, बेरहामपुर और रायगढ़ा में प्रचार करने का अनुरोध किया गया है। इस संबंध में उनकी ओर से मंगलवार सुबह तक पुष्टि होने की उम्मीद है. इसके अलावा, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से बलांगीर में पार्टी उम्मीदवार के लिए प्रचार करने का अनुरोध किया गया है। उन्होंने कहा, इसी तरह, एआईसीसी महासचिव प्रियंका गांधी भी नबरंगपुर का दौरा करेंगी।

अजॉय कुमार ने कहा कि जहां प्रियंका के 6 मई को ओडिशा जाने की उम्मीद है, वहीं खड़गे के 7 मई को बलांगीर में पार्टी के लिए प्रचार करने की संभावना है। “हमने राहुल से सालेपुर, रायगढ़ा और बेरहामपुर में प्रचार करने का अनुरोध किया है। आगामी चुनावों में पार्टी की संभावनाओं को बढ़ावा देने के लिए तटीय ओडिशा में एक बड़ी रैली की जरूरत है।”

इसके अलावा, पार्टी तेलुगु मतदाताओं को लुभाने के लिए 8 अप्रैल को रायगडा में पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करने के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के भी संपर्क में है।

पार्टी रेड्डी के लिए एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने की व्यवस्था करेगी।

अजॉय कुमार ने ओडिशा में पार्टी द्वारा किए गए सर्वेक्षण के परिणामों की भी समीक्षा की ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या सही व्यक्तियों को टिकट दिए गए हैं। सूत्रों ने कहा कि कुछ निर्वाचन क्षेत्रों में उम्मीदवारों को बदलने पर कोई भी निर्णय लेने से पहले आगे की समीक्षा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *