रोहित शर्मा को आईपीएल में पंजाब किंग्स का कप्तान बनाना चाहती हैं प्रीति जिंटा, दिया बड़ा बयान

शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा जैसे स्टार बल्लेबाजों की बदौलत प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स इस आईपीएल सीजन में कमाल कर रही है। शिखर धवन के नेतृत्व में फ्रेंचाइजी ने पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है।

हालाँकि, टीम अंक तालिका में संघर्ष कर रही है, वर्तमान में 10-टीम स्टैंडिंग में 8वें नंबर पर है। इस बीच, शिखर धवन चोट के कारण खेल से बाहर हो गए हैं और सैम कुरेन को टीम का कप्तान बनाया गया है।

बहरहाल, प्रीति जिंटा का मानना है कि उनकी टीम को रोहित शर्मा जैसे कप्तान की जरूरत है. 90 के दशक की रानी का मानना है कि केवल मुंबई इंडियंस की दिग्गज खिलाड़ी ही उनके खिलाड़ियों में ‘स्थिरता और चैंपियन मानसिकता’ ला सकती है।

प्रीति ने खुलासा किया है कि अगर हिटमैन आईपीएल 2025 मेगा नीलामी में उपलब्ध होता है तो वह उसके लिए अपनी जान की बाजी लगा देंगी।

“अगर रोहित शर्मा मेगा नीलामी में आते हैं तो मैं उन्हें पाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दूंगा। प्रीति जिंटा ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, हमें अपनी टीम में केवल एक ऐसे कप्तान की कमी खल रही है जो कुछ स्थिरता और चैंपियन मानसिकता लाता है।

दूसरी ओर, रोहित शर्मा के लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) में शामिल होने की अटकलें तेज हैं क्योंकि अफवाहें फैल रही हैं कि एमआई लीजेंड ने मुंबई इंडियंस से अलग होने की इच्छा व्यक्त की है। क्रिकेट के दिग्गज प्रशंसकों के पसंदीदा रहे हैं क्योंकि उन्होंने एमआई को पांच प्रतिष्ठित आईपीएल ट्रॉफी जीतने में मदद की है।

वह वर्तमान में सभी के पसंदीदा हैं, खासकर हार्दिक पंड्या द्वारा एमआई के कप्तान के रूप में प्रतिस्थापित किए जाने के बाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *