ओडिशा में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 की मौत, 15 से अधिक घायल

ओडिशा में शनिवार को अलग-अलग स्थानों पर दो अलग-अलग दुखद सड़क दुर्घटनाओं में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 15 से अधिक घायल हो गए।

एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में, शनिवार को गंजम जिले के हिंजिली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत सोमपुर चौराहे पर एक पिकअप वैन के पलट जाने से दो ‘डंडा’ कलाकारों की मौत हो गई और 15 से अधिक घायल हो गए।

उन सभी को तुरंत हिंजिली अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, घायलों में से सात की हालत बिगड़ने पर उन्हें बेरहामपुर एमकेसीजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। उनमें से कम से कम तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है क्योंकि उनके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, ‘डंडा’ कलाकार एक शो पूरा करने के बाद दो पिकअप वैन में दहीमुंडली गांव से खेती बरहामपुर लौट रहे थे। हालांकि, सुबह करीब 4 बजे एक वाहन ने अपना संतुलन खो दिया और सड़क डिवाइडर से टकराने के बाद सोमपुर के पास पलट गया।

स्थानीय निवासी तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद बचाव अभियान चलाया गया और घायलों को तुरंत मेडिकल पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि वाहन चालक फरार है।

इसी तरह की एक अन्य घटना में, जाजपुर में बरुहान चौराहे के पास एक दुखद सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की जोड़ी की जान चली गई। मृतकों की पहचान सैंदा जेना और उनके बेटे मुना जेना के रूप में की गई है जो जिले के सिमुलुआ गांव के निवासी थे।

जानकारी के मुताबिक, पिता-पुत्र बाइक से किसी रिश्तेदार के घर से घूमकर घर लौट रहे थे। हालांकि, रात करीब 9 बजे एक टिप्पर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इस दौरान पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें जाजपुर जिला मुख्यालय ले जाया गया; हालाँकि, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दुखद घटना के बाद इलाके में मातम छा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *