यश की टॉक्सिक: KGF स्टार की अगली फिल्म में करीना कपूर खान के बाद कियारा आडवाणी आईं शामिल!

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के रॉकिंग स्टार यश को आखिरी बार केजीएफ: चैप्टर 2 में देखा गया था, जिसने नए रिकॉर्ड बनाए थे। यश की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी देखने के लिए फैंस करीब 2 साल से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसलिए, सभी की निगाहें उनकी आगामी ‘टॉक्सिक: ए फेयरीटेल फॉर ग्रोनअप्स’ पर हैं। फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं जो कि सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है। हाल ही में खबरें आ रही थीं कि करीना कपूर खान टॉक्सिक के लिए बोर्ड पर आ गई हैं। इसके बाद, श्रुति हासन की संभावित भागीदारी के बारे में अटकलें लगाई गईं। और अब, नवीनतम रिपोर्टों का दावा है कि कियारा आडवाणी बोर्ड पर आ गई हैं।

रॉकिंग स्टार यश फिलहाल टॉक्सिक के प्री-प्रोडक्शन चरण में व्यस्त हैं। गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से सबसे अधिक चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि कलाकारों के बारे में बीच-बीच में खबरें आती रहती हैं, लेकिन निर्माताओं ने अभी तक इस बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

पिंकविला की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, टॉक्सिक में तीन प्रमुख महिला किरदार होंगी। इसके अलावा, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी की पुष्टि पहले ही हो चुकी है। हालाँकि, दावों का समर्थन करने वाले निर्माताओं या अभिनेताओं की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इससे पहले, फिल्म में श्रुति हासन की संभावित भागीदारी के बारे में अफवाहें फैली थीं, लेकिन अभी तक कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है।

हालाँकि, मीडिया रिपोर्टों ने पहले ही फिल्म प्रेमियों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो करीना यश की बहन की भूमिका में नजर आएंगी जबकि कियारा केजीएफ स्टार की प्रेमिका के रूप में नजर आएंगी। इसके अलावा, रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि टॉक्सिक की कहानी भाई-बहन की जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमेगी। हालाँकि, फ़िल्म में श्रुति के किरदार पर कोई स्पष्टता नहीं है।

हालाँकि, प्रशंसकों को निर्माताओं या अभिनेताओं से कलाकारों के संबंध में आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा करनी होगी।

विशेष रूप से, टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। केवल एक साल बचे होने के कारण, टीम को उम्मीद है कि जल्द ही कलाकारों से पर्दा उठाया जाएगा।

दूसरी ओर, यश को कथित तौर पर नितेश तिवारी की रामायण में दानव राजा रावण के रूप में देखा जाएगा, जिसमें रणबीर कपूर, साईं पल्लवी और सनी देओल क्रमशः भगवान राम, देवी सीता और भगवान हनुमान के रूप में अभिनय करेंगे। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, जबकि रामायण की शूटिंग शुरू हो चुकी है, यश और रणबीर जल्द ही टीम में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *