ओडिशा केंडू लीफ वर्कर्स एसोसिएशन ने पटनागढ़ में बीजद उम्मीदवार का विरोध किया

आगामी चुनावों से पहले, बोलांगीर संसदीय सीट के पटनागढ़ विधानसभा क्षेत्र से बीजू जनता दल (बीजेडी) के उम्मीदवार को सोमवार को ओडिशा केंडू लीफ वर्कर्स एसोसिएशन के विरोध का सामना करना पड़ा।

विशेष रूप से, बीजद ने 27 मार्च को पाटनागढ़ के लिए सरोज मेहर को फिर से अपना उम्मीदवार बनाया है।

एसोसिएशन ने स्पष्ट किया कि चूंकि उसके किसी भी राज्य नेता को चुनाव लड़ने का मौका नहीं दिया गया, इसलिए वह विधानसभा क्षेत्र के लिए बीजद उम्मीदवार के खिलाफ विरोध करेगा।

इसके अलावा, एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि उनकी उम्मीदवारी का विरोध करने का निर्णय इसलिए लिया गया क्योंकि बीजद उम्मीदवार केंदू पत्ता कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर रहे हैं जो आगामी चुनावों में करारा जवाब देंगे।

रिपोर्टों के अनुसार, पटनागढ़ निर्वाचन क्षेत्र में ओडिशा केंदु लीफ वर्कर्स एसोसिएशन के 55,000 सदस्य हैं।

सोमवार को यहां एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए, एसोसिएशन के एक पदाधिकारी मकरू पांडा ने कहा, “बीजद के लिए यह बेहतर होता, अगर उसने पटनागढ़ में ओडिशा केंडू लीफ वर्कर्स एसोसिएशन के राज्य सचिव को मैदान में उतारा होता। हम बीजद उम्मीदवार का पुरजोर विरोध करेंगे।

केडू लीफ वर्कर्स एसोसिएशन (खापराखोल) के सचिव धुरुबा चंद ने कहा, ”हमारे पास चपरासी, चपरासी, चेकर्स, सर्कल चेकर्स और हेड चेकर्स सहित 55,000 सदस्य हैं। हमारे लोग सभी गांवों में हैं।”

उन्होंने कहा, “हमने गांवों और यहां तक कि सभी रेंज क्षेत्रों में कई दौर की बैठकें की हैं। हमारे सभी सदस्यों ने बीजद प्रत्याशी का विरोध करने की बात कही है. अगर हमारे नेताओं में से किसी एक को टिकट दिया गया होता, तो सभी उम्मीदवार का समर्थन करते।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *