भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं रुकेगी: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई किसी भी कीमत पर नहीं रुकेगी.

“ये चुनाव सिर्फ चुनाव नहीं हैं – ये भ्रष्टाचारियों के खिलाफ युद्ध हैं। आपको तय करना है कि आप भ्रष्टाचार ख़त्म करना चाहते हैं या नहीं. जो लोग आज दिल्ली में एक साथ आए हैं वे सोचते हैं कि मैं डर जाऊंगा लेकिन मेरा परिवार मेरा देश है और कुछ भी मुझे रोक नहीं सकता है, ”पीएम मोदी ने कहा।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में ‘चौधरी चरण सिंह गौरव समारोह’ नामक एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री ने कहा कि आगामी चुनाव ‘परिवार पहले बनाम राष्ट्र पहले’ के बारे में है और लोगों को यह तय करना होगा कि वे ‘कांवड़ यात्रा’ चाहते हैं या कर्फ्यू।

इंडिया ब्लॉक के सदस्यों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “मोदी भ्रष्टाचारियों के आगे नहीं झुकेंगे।” कुछ बड़े भ्रष्टाचारी लोग भ्रष्टाचार को अंजाम देने के कारण सलाखों के पीछे हैं। आपने अभी तक विकास का ट्रेलर ही देखा है. हमें देश को बहुत आगे ले जाना है. भारत की साख नई ऊंचाई पर है, पूरी दुनिया भारत की ओर विश्वास की नजर से देख रही है।”

“मैंने लाल किले की प्राचीर से कहा था कि यह सही समय है। भारत का समय आ गया है. आज भारत में तेजी से आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण हो रहा है। आज भारत इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण में अभूतपूर्व निवेश कर रहा है। आज हर क्षेत्र में युवाओं के लिए नये अवसर बन रहे हैं। आज देश की नारी शक्ति नये संकल्पों के साथ आगे आ रही है। ”

प्रधान मंत्री ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में, कई असंभव प्रतीत होने वाले मील के पत्थर हासिल किए गए हैं।

“अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर असंभव लगता था, लेकिन अब यह एक वास्तविकता है और हर दिन लाखों लोग इसे देखने आते हैं। इस बार अवध में भव्य होली उत्सव हुआ और रामलला ने भी होली खेली.”

उन्होंने आगे कहा कि उनका मेरठ से विशेष रिश्ता है और उन्होंने 2014 और 2019 (लोकसभा) चुनावों के लिए अपने चुनाव अभियान की शुरुआत मेरठ से ही की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *