‘आईपीएल जीतना नामुमकिन’ : इंग्लैंड के पूर्व दिग्गजों ने आरसीबी को दी चेतावनी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 10वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) पर शानदार जीत दर्ज की। इस प्रक्रिया में, टीम ने बेंगलुरु के खिलाफ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपनी लगातार छठी जीत दर्ज की। -आधारित टीम.

हार के बाद आरसीबी अंक तालिका में छठे स्थान पर खिसक गई।

इस बीच, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने सोशल मीडिया पर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए आईपीएल में फ्रेंचाइजी की संभावनाओं पर संदेह जताया।

वॉन ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर लिखा, “इस गेंदबाजी आक्रमण के साथ @RCB के लिए आईपीएल जीतना असंभव है।”

जल्दी-जल्दी विकेट खोने के बावजूद, विराट कोहली की उल्लेखनीय पारी की बदौलत आरसीबी 182/6 का सम्मानजनक स्कोर बनाने में सफल रही, जो 59 गेंदों पर 83 रन बनाकर नाबाद रहे। हालाँकि, केकेआर की बल्लेबाजी क्षमता आरसीबी के गेंदबाजी आक्रमण को संभालने के लिए बहुत अधिक साबित हुई।

आरसीबी के गेंदबाजों के कड़े संघर्ष के बावजूद केकेआर के बल्लेबाजों ने 16.5 ओवर में आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। मोहम्मद सिराज, अल्ज़ारी जोसेफ और यश दयाल ने रनों के प्रवाह को रोकने के लिए संघर्ष किया और प्रति ओवर 11 से अधिक रन दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *