ओलीवुड के बड़े सितारों ने सत्ताधारी पार्टी छोड़ी: बीजेपी का कहना है कि बीजेडी सरकार सत्ता में है

अधिकांश बड़े ओलीवुड सितारे, जो कभी सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजेडी) के स्टार प्रचारक थे, ने पार्टी छोड़ दी है।

शनिवार को दो प्रमुख सिने सितारों और बीजद नेताओं – केंद्रपाड़ा के सांसद अनुभव मोहंती और कोरेई के पूर्व विधायक आकाश दास नायक ने पार्टी छोड़ दी। ऑलिवुड स्टार अरिंदम रॉय पहले ही पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए थे। बरहामपुर से दो बार के सांसद सिद्धांत महापात्र ने दो दिन पहले इसी मुकदमे का पालन किया था।

एक वीडियो बयान में, अभिनेता से नेता बने आकाश दास नायक ने कहा, “पार्टी मेरे महत्व और पिछले 10 वर्षों में मेरे द्वारा की गई कड़ी मेहनत को समझने में विफल रही। आज अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनने के बाद, आत्मसम्मान के लिए और कोरेई निवासियों के सम्मान के कारण, मैंने बीजद छोड़ने का फैसला किया है।”

उन्होंने आगे कहा कि वह कोरेई के लोगों और उनके समर्थकों के साथ बातचीत करने के बाद अगली कार्रवाई पर फैसला करेंगे।

पार्टी में बीजेडी नेताओं की लगातार आमद से उत्साहित दिख रहे ओडिशा बीजेपी अध्यक्ष मनमोहन सामल ने कहा, “ओडिशा में सरकार बदलने जा रही है और बीजेपी सरकार आ रही है। यह बीजद सरकार के लिए एक पारगमन अवधि है। आपके (जो शामिल हुए) शामिल होने से भाजपा को सत्ता में आने में मदद मिलेगी।

गौरतलब है कि पिछले 15 दिनों में एक दर्जन से ज्यादा बीजेडी नेता पार्टी छोड़ चुके हैं. कटक लोकसभा सीट से छह बार के सांसद भर्तृहरि महताब, चिल्का के विधायक प्रशांत जगदेव, गोपालपुर के विधायक प्रदीप पाणिग्रही, तेलकोई के विधायक प्रेमानंद नायक, जयदेव के विधायक अरबिंद धाली, दो बार के सांसद सिद्धांत महापात्र, भुवनेश्वर-उत्तर के पूर्व विधायक प्रियदर्शी मिश्रा, बारी के पूर्व विधायक विधायक देबासिस नायक, चित्रकोंडा के पूर्व विधायक डंबरू सिसा और मलकानगिरी के पूर्व विधायक मुकुंद सोढ़ी सहित अन्य ने बीजद छोड़ दिया है।

सत्तारूढ़ पार्टी छोड़ने के बाद अनुभव मोहंती और आकाश दास नायक को छोड़कर उनमें से अधिकांश भाजपा में शामिल हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *