रामायण: मंदोदरी का किरदार निभाने के लिए एक्ट्रेस फाइनल! जानिए कौन होगी यश की ऑनस्क्रीन पत्नी?

नितेश तिवारी की रामायण बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है। नियोजित त्रयी के लिए अस्थायी कलाकारों की टुकड़ी ने पहले से ही सभी के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। हालांकि निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन खबरें हैं कि रणबीर कपूर और साईं पल्लवी ने पहले ही मुंबई में प्रशिक्षण शुरू कर दिया है और अगले महीने से शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। जबकि यश और सनी देओल जल्द ही टीम में शामिल होंगे, हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि निर्माताओं ने दानव राजा रावण की पत्नी मंदोदरी का किरदार निभाने के लिए अभिनेत्री को चुन लिया है।

पहले की रिपोर्टों के अनुसार, रणबीर कपूर और साईं पल्लवी भारतीय महाकाव्य के सिनेमाई रूपांतरण में भगवान राम और देवी सीता की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा, केएफआई के रॉकिंग स्टार यश दानव राजा रावण की भूमिका निभाएंगे और सनी देओल भगवान हनुमान का किरदार निभाएंगे। अटकलें यह भी हैं कि रकुल प्रीत सिंह, लारा दत्ता, हरमन बावेजा और अरुण गोविल क्रमशः सूर्पणखा, कैकेयी, विभीषण और राजा दशरथ का किरदार निभाएंगे। इस बीच, हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि टीवी अभिनेता रवि दुबे इस महान कृति में लक्ष्मण के रूप में नजर आएंगे।

अब, हालिया चर्चा यह है कि निर्माताओं ने मंदोदरी की भूमिका के लिए एक और लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री को चुना है।

हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री साक्षी तंवर नितेश तिवारी की रामायण में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

फिल्मी बीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान-स्टारर दंगल में अपनी भूमिका के लिए मशहूर तंवर को बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट में भूमिका मिल गई है। रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि तंवर कलाकारों के साथ स्क्रिप्ट-रीडिंग सत्र में भाग ले रहे हैं। हालाँकि, 51 वर्षीय अभिनेत्री को भूमिका मिलने के दावों के समर्थन में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इसके अलावा, यह भी अटकलें हैं कि अभिनेत्री इंदिर कृष्णा को रामायण में रणबीर की ऑनस्क्रीन मां की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। हाल ही में, कृष्णा ने आरके के साथ अपनी मुलाकात की एक झलक साझा की, जिससे अटकलें तेज हो गईं कि कृष्णा रानी कौशल्या का किरदार निभाएंगे।

हाल ही में, आरके को एक तीरंदाजी कोच के साथ देखा गया था और कथित तौर पर वह रामायण में अपनी भूमिका के लिए प्रशिक्षण ले रहे हैं। तस्वीर को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किया गया था जिसमें एनिमल अभिनेता तीरंदाजी कोच के साथ पोज दे रहा है, जबकि एक मेज पर रखे कुछ तीर दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच आरके की एक और तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई जिसमें वह जिम में हेडस्टैंड करते नजर आ रहे हैं।

पहले की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर भगवान राम का किरदार निभाने के लिए बड़े पैमाने पर तैयारी कर रहे हैं। हालाँकि, फिल्म लंबे समय से प्री-प्रोडक्शन चरण में है और इसके निर्माण और कास्टिंग के पैमाने को देखते हुए इसमें देरी देखी गई है। उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा करेंगे और सभी अटकलों पर विराम लगा देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *