कोलकाता में ओडिशा के बुजुर्ग की ‘हत्या’, तीन गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल पुलिस ने कोलकाता के भुवनेश्वर से एक बुजुर्ग व्यक्ति की कथित हत्या में शामिल होने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

मृतक की पहचान सुबोध सरकार के रूप में की गई है, जिसका शव शनिवार को कोलकाता के न्यू टाउन इलाके में एक नहर के किनारे एक ट्रॉली बैग में छिपा हुआ पाया गया था। मृतक भुवनेश्वर में रहता था और पिछले तीन महीने से बेलघरिया में किराए के मकान में रह रहा था।

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि सरकार की हत्या भुवनेश्वर में अपना घर बेचने से मिले पैसे को लेकर की गई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार सुबह कुछ सफाईकर्मियों ने सबसे पहले न्यू टाउन में नहर के किनारे खून से सना लाल ट्रॉली बैग देखा। जल्द ही पुलिस को सूचना दी गई.

मिदनापुर टोल गेट पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार को रोका और पुलिस को गाड़ी की डिग्गी के अंदर खून के धब्बे मिले. जल्द ही कार में सवार लोगों – सौम्यकांति जेना, जो निमता में एक निजी बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर के रूप में काम करते हैं, और कार के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया।

पूछताछ के दौरान जेना ने अपराध करना कबूल कर लिया। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए तीसरे व्यक्ति की पहचान पुलिस ने अभी तक उजागर नहीं की है।

हत्या के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए विस्तृत जांच की जा रही है।

भुवनेश्वर के डीसीपी, प्रतीक सिंह ने कहा, “चूंकि जांच चल रही है, इसलिए अभी चीजों का खुलासा नहीं किया जा सकता है। एक बार जांच पूरी हो जाने पर मामले के बारे में विवरण साझा किया जाएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *