श्री लखदातार प्रचार समिति की भव्य निशान शोभा यात्रा आज

कटक : श्री लखदातार प्रचार समिति, माणिक घोष बाजार कटक की ओर से विशाल निशान शोभा यात्रा मंगलवार की शाम ४ बजे से ठंडाई एवं गरमा गरम पकौड़ी के साथ कई हजार से ज़्यादा भक्तों के साथ निकाली जाएगी । सभी निशानधारियों भक्तों से निवेदन है कि समय पर पधार कर ठंडाई एवं गरमा गरम पकौड़ी का आनंद लेवें ।

अन्नपूर्णा गौशाला, जगतपुर के सचिव श्रीमान संजय अग्रवाल ने जगतपुर से आने वाले निशान शोभा यात्रियों को ३ बजे गौशाला प्रांगण में पहुँचने का निवेदन किया।उसी तरह कॉलेज चौक ,कटक श्री सालासर बालाजी मंदिर समिति की और से श्री नथमलजी लाड़सारिया एवं माहेश्वरी समाज के ललित झांवर,अशोक लढा आदि महानुभावों ने सभी निशान शोभा यात्रियों को शाम ४ बजे तक कॉलेज चौक मंदिर प्रांगण में पहुँचने का निवेदन किया ।

सी. डि. ए. मारवाड़ी समाज की ओर से श्री दीपक काजरिया ने सी. डि. ए.से उठाने वाले निशानधारियों को दोपहर ३: ३० बजे तक सी. डि. ए. स्थित मंगला मंदिर सेक्टर -६ में पहुँचने का निवेदन किया एवं वहां गरमा गरम चाय – पकौड़ी एवं ठंडाई सेवन करने का निवेदन किया ।

श्री लखदातार प्रचार समिति के श्री श्याम सुन्दर गुप्ता ,सचिव प्रदीप शर्मा एवं कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष किशन मोदी ने सभी भक्तों से एवं निशानधारियों से शाम ६:३० बजे तक बालु बाजार चौक पर निश्चित तौर पर पहुंचने का निवेदन किया , ताकि १५०० से ज़्यादा सभी निशानधारी एक साथ बालु बाजार,मारवाड़ी पट्टी ,चौधुरी बाजार चौक ,जांवलियपट्टी ,माणिक घोष बाजार होते हुए मारवाड़ी क्लब प्रांगण में पहुंचेंगे ।

संगठन के किशोर आचार्य, सरत सांगानेरिया, अनिल बानपुरिया, अनिल कमानी ,पवन सेन,आदि कार्यकर्ताओं ने बताया कि मारवाड़ी क्लब प्रांगण में कटक के प्रसिद्ध भजन गायक भाई दीपक बाजोरिया के नेतृत्व वाली भजन मंडली की ओर से सु -मधुर भजनों की व्यवस्था रखी गई है एवं सभी भक्तों के लिए प्रसाद की भी व्यवस्था रखी गई है ।ज़्यादा से ज़्यादा श्याम भक्तों को कार्यक्रम में शामिल होने का निवेदन किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *