शक्तिमान: ‘रणवीर सिंह को सुपरहीरो’ पर मुकेश खन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘ऐसी इमेज वाला व्यक्ति नहीं बन सकता’

रणवीर सिंह द्वारा शक्तिमान त्रयी में मुख्य भूमिका निभाने की खबरों को प्रशंसकों से मिश्रित राय मिली है, जिन्होंने टेलीविजन पर 90 के दशक के पहले भारतीय सुपरहीरो का आनंद लिया था।

रिपोर्टों के बाद, कई लोगों ने भारतीय सुपरहीरो फिल्म में रणवीर सिंह की जगह किसी अन्य अभिनेता को लेने का सुझाव दिया।

हाल ही में, शक्तिमान की भूमिका निभाने वाले और श्रृंखला के निर्माता मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह द्वारा सुपरहीरो की भूमिका निभाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

भीष्म इंटरनेशनल नामक अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा करते हुए, उन्होंने रणवीर सिंह द्वारा शक्तिमान को चित्रित करने की रिपोर्टों को खारिज कर दिया और कहा कि उनकी छवि शक्तिमान के चरित्र के लिए उपयुक्त नहीं है।

खन्ना ने रणवीर का नाम लिए बिना उनके न्यूड फोटो शूट को लेकर उन पर कटाक्ष किया. और कहा कि भले ही यह उनकी व्यक्तिगत पसंद हो, एक गरिमा और सीमा है जिसे किसी को पार नहीं करना चाहिए।

उन्होंने यह भी पुष्टि की कि शक्तिमान की भूमिका के लिए अभी तक किसी की पुष्टि नहीं की गई है। अगर उनके मन में कोई होता तो वह पहले ही फिल्म शुरू कर देते।

वीडियो का एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए, खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “पुरा सोशल मीडिया महीनों से यह अफवाह है कि रणवीर करेगा शक्तिमान। और हर कोई नाराज़ था इसे लेकर।”

इसके अलावा, उनकी पोस्ट में लिखा था, “मैं चुप रहा। लेकिन जब चैनलों ने भी एलान करना शुरू कर दिया कि रणवीर साइन हो गया है।
तो मुझे मुँह खोलना पड़ा। और मैंने बोल दिया कि ऐसी इमेज वाला व्यक्ति कितना भी बड़ा स्टार क्यों ना हो शक्तिमान नहीं बन सकता..”

उन्होंने यह भी लिखा, “मैंने अपना पैर नीचे रख दिया है। अब आगा-आगे देखिये होगा क्या?”

वीडियो में उन्होंने प्रशंसकों के संदेश भी साझा किए जिसमें उन्होंने फिल्म से रणवीर की जगह लेने का अनुरोध किया था।

उन्होंने यह भी साझा किया कि शक्तिमान का किरदार निभाने के लिए व्यक्ति के पास कुछ अधिकार होने चाहिए, उसके पास शक्ति और अभिनय कौशल होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *