KGF स्टार यश के नए लुक ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, पगड़ी पहने नजर आए एक्टर

कन्नड़ सुपरस्टार यश अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ की रिलीज के बाद से एक सनसनी बन गए हैं। बिना किसी संदेह के, वह विद्रोही स्टार प्रभास के बाद वैश्विक प्रशंसक और सच्चे अखिल भारतीय स्टार होने वाले एकमात्र कन्नड़ स्टार हैं।

उनका करिश्मा, स्टाइल, बॉडी लैंग्वेज और सबसे महत्वपूर्ण उनकी सादगी और व्यावहारिक स्वभाव उन्हें हर किसी का पसंदीदा बनाता है। बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर के साथ, प्रशंसक फिर से बॉक्स ऑफिस पर उनकी दहाड़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वह वर्तमान में ‘टॉक्सिक’ नामक एक और अखिल भारतीय फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जो 2025 में रिलीज होने वाली है। इस बीच, डैशिंग अभिनेता को एक नए लुक में देखा गया और प्रशंसक पागल हो रहे हैं। पगड़ी पहने हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और प्रशंसक इसे ‘टॉक्सिक’ में यश का लुक मान रहे हैं।

हाल ही में यश अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ एक शादी समारोह में शामिल हुए। अपनी विशिष्ट दाढ़ी और लंबे बालों के साथ, वह हमेशा की तरह आकर्षक लग रहे थे जब उन्होंने अपनी पत्नी के साथ विवाह स्थल में प्रवेश किया।

हालांकि, वह सिर पर पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं, जिसने सभी का ध्यान खींचा। सूट पहने, अंगरक्षकों से घिरे हुए, वह अपनी पत्नी का हाथ पकड़कर विवाह स्थल की ओर चल रहा है।

फैंस कयास लगा रहे हैं कि पगड़ी वाला लुक उनकी आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ से हो सकता है। हालाँकि, इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

टॉक्सिक के अलावा, यश नितेश तिवारी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रामायण’ में रावण के रूप में भी दिखाई देंगे, जिसमें हैंडसम हंक रणबीर कपूर और साई पल्लवी भी हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो यश को इस प्रोजेक्ट के लिए 150 करोड़ रुपये की भारी रकम मिलने की उम्मीद है, जिससे वह भारत में सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खलनायक बन जाएंगे।

यश के एक करीबी सूत्र ने कहा, “वह फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये से 150 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं, जिसमें 100 करोड़ रुपये न्यूनतम हैं, और उच्च सीमा इस बात पर निर्भर करती है कि उन्हें कितने दिनों की शूटिंग करनी है और शेड्यूल में कितना समय देना है।” एचटी द्वारा उद्धृत किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *