आईपीएल 2024 के पहले मैच में एमएस धोनी की सीएसके के खिलाफ नहीं खेलेंगे विराट कोहली? एबी डिविलियर्स कहते हैं…

आईपीएल 2024 से सिर्फ 20 दिन दूर, विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालाँकि, व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में विराट की अनुपस्थिति ने प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है कि क्या वह आईपीएल टीम का हिस्सा बनेंगे।

प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या विराट कोहली पत्नी-अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद आईपीएल के लिए उपलब्ध होंगे। इस बीच, कोहली के BFF और साथी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स, जिन्होंने सबसे पहले अनुष्का शर्मा की गर्भावस्था के बारे में घोषणा की थी, ने एक बार फिर संकेत दिया है कि भारत की रन मशीन आईपीएल के लिए मौजूद हो सकती है।

“अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। विराट कोहली ने संकेत दिया है कि वह शायद चाहते हैं कि मैं उनके और शायद कुछ बल्लेबाजों के साथ थोड़ा समय बिताने के लिए आऊं। मुझे लगता है कि कॉल एंडी फ्लावर, फाफ और टीम की ओर से आया होगा, ”दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा।

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन अभी, मैं आईपीएल के शुरुआती कुछ हफ्तों के लिए मुंबई में रहूंगा। मैं थोड़ी कमेंटरी कर रहा हूं इसलिए हमारी लाइव स्ट्रीम जरूर देखें। मैं नॉकआउट के लिए बैकएंड पर वापस आऊंगा।

दूसरी ओर, दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा था कि कोहली शायद आरसीबी टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

“क्या वो खेलेंगे… कुछ कारणों से खेल नहीं रहे हैं, शायद हो सकता है कि आईपीएल के लिए भी ना खेले।” गावस्कर ने कहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *