ओडिशा भाजपा ने अपने चुनावी मुद्दे के लिए जनता की राय लेने के लिए अभियान शुरू किया

चुनावों से पहले, ओडिशा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना चुनावी मुद्दा (संकल्पपत्र) तैयार करने से पहले 1 करोड़ लोगों तक पहुंचने और उनके सुझाव और प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए एक अभियान शुरू किया है। इस अभियान की शुरुआत ओडिशा भाजपा अध्यक्ष मनमोहन सामल ने रविवार को भुवनेश्वर स्थित पार्टी कार्यालय में की।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि लोगों के सुझाव और विचार एकत्र करने के लिए प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में दो वाहन तैनात किए जाएंगे। वाहनों में संकल्पपत्र के डिब्बे होंगे।

इसके अलावा, पार्टी ने एक टोल-फ्री नंबर 9090902024 जारी किया है और लोग वॉयस एसएमएस के माध्यम से विभिन्न मुद्दों और सेवा वितरण प्रणाली में सुधार पर अपने सुझाव और राय भेज सकते हैं।

भगवा पार्टी कई मुद्दों पर लोगों के सुझाव और विचार जानना चाहती है, जैसे कि ओडिशा के किसानों की आय कैसे दोगुनी की जाए, श्रमिकों के पलायन को रोकने के लिए क्या उपाय किए जाएं, महिला सशक्तिकरण के लिए और क्या कदम उठाए जाएं। चिटफंड मुद्दे पर क्या कदम उठाए जाने चाहिए और सत्ता में आने पर पार्टी को कौन सी कल्याणकारी योजनाएं अपनानी चाहिए।

बीजेपी के दिग्गज नेता ने लोगों से इन मुद्दों पर अपनी राय और सुझाव देने की अपील की है.

उन्होंने दावा किया है कि पार्टी ने 2019 में किए गए 235 चुनावी वादों में से 222 को पूरा कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *