समस्त मारवाड़ी ब्राह्मण, स्वर्णकार, सैन, भार्गव, राजपूत एवम महावार समाज द्वारा श्री संजय शर्मा को विपुल समर्थन का वादा।

आज स्थानीय मारवाड़ी क्लब में श्री संजय शर्मा के समर्थन में एक विशाल “जन आशीर्वाद सभा” का सफल आयोजन हुआ। इसमें समस्त मारवाड़ी ब्राह्मण, स्वर्णकार, सैन, भार्गव, राजपूत एवम महावार समाज के पाधातिकारी उपस्थित थे । सभी ने संजय शर्मा को समर्थन देने का वादा किया। यहा आज ५०० से ज्यादा बयक्ति उपस्थित थे।
इस जन आशीर्वाद सभा का सभापतित्व श्री देवकी नंदन जोशीजी ने किया। मंच पर ,नंद किशोर जोशी, गोबिंद पसोरिया, नथमल जोशी, सादीराम शर्मा, सुरेश वर्मा, पवन सैन, दिनेश जोशी, आदि एवं कटक मारवाड़ी समाज के सत्र 2024-26 अध्यक्ष पद के उम्मीदवार संजय शर्मा उपस्थित थे। सभा की शुरुवात अशोक चौबे ने की तत्पश्चात मंच संचालन किया।

आज की सभा में युवाओँ की भीड़ उमड़ी। ब्राह्मण समाज के सदस्यों की भारी उपस्थित रही। उपस्थित जनसमूह ने “कटक मारवाड़ी समाज” के अध्यक्ष पद के सबसे ऊर्जावान और प्रबल दावेदार “श्री संजय शर्मा” का करतल ध्वनि से जोरदार स्वागत किया एवं “कटक मारवाड़ी समाज का अध्यक्ष कैसा हो – कटक मारवाड़ी समाज का अद्यक्ष संजू शर्मा जैसा हो” के नारे से सभास्थल कंपित हो उठा एवं युवाओं ने बहुमूल्य समर्थन देने की घोषणा की।

सभा को मंचासीन सभी सदस्यों ने सम्बोधित किया। सबने आगामी 01 अगस्त को होनेवाले चुनाव में भारी संख्या में श्री संजय शर्मा के पक्ष में मतदान करके उन्हें विजयी बनाने का निवेदन किया।

अपने उद्बोधन में श्री संजय शर्मा ने सत्र 2024-26 में समाज के विकास के लिए अपना एक “सकल्प पत्र” पेश किया। इसके द्वारा उन्होंने मारवाड़ी समाज के सर्वांगीण विकास की प्रतिबद्धता जताई।
श्री संजय शर्मा ने “कटक मारवाड़ी समाज” की कार्यकारिणी में मारवाड़ी समाज के सभी घटकों को यथोचित प्रतिनिधित्व देने का वादा किया। समाज के स्थायी कार्यालय निर्माण करने का आश्वासन दिया।
40 वरष के नीचे के युवाओँ के सशक्तिकरण हेतु एक युवा प्रकोष्ट बनाने की घोषणा की।
खेल में रुचि रखनेवाले समाज के युवा खिलाड़ियों को राज्य स्तर एवं राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए भरपूर बढ़ावा एवं समाज की ओर से भरपूर सहयोग देने का वादा किया।

श्री संजय ने कहा, “आर्थिक रूप से कमजोर मेधावी छात्रों को छात्रवृत्ति और शिक्षाऋण प्रदान करना, प्राकृतिक विपदा काल में जरुरत मंदों की मदद करना, समाज द्वारा संचालित चिकित्सालयों की व्यवस्था को दुरुस्त करना, नारी सशक्तिकरण, स्वावलम्बन और स्वरोजगार की दिशा में ठोस कार्य करना और राजस्थानी संस्कृति और परंपरा को अक्षुण रखने हेतु विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करना आदि बहुत से ऐसे विषय हैं जिनपर बहुत कुछ किया जाना बाकी है।”
युवा समाज देश का भविष्य है एवं इनके साथ एक ससक्त समाज गठन करने की बात रखी।

सभा को सफल बनाने में किशन शर्मा, प्रदीप शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा,जयराम जोशी, सुनील शर्मा, शंकर गुप्ता, विजय अग्रवाल, पदम भंवासिंका, बलबीर शर्मा, पवन शर्मा, पुरसोतम मिश्रा, नरेश शर्मा, किशोर आचार्य एवम गोबिंद शर्मा आदि का योगदान रहा।
सभा के समापन के उपरान्त उपस्थित सभी सदस्यों के लिए प्रसाद की व्यवस्था थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *