पुष्पा 2: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म में अनोखा अंतराल धमाका होगा; जानिए ताजा अपडेट

अपने पहले भाग की सफलता के बाद पुष्पा 2 साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में तेजी से चल रही है.

ओटीटीप्ले की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि इंटरवल धमाके को एक गाने के जरिए अंजाम दिया जाएगा।

आमतौर पर बड़े बजट की फिल्मों में बड़े ट्विस्ट के बाद जोरदार लड़ाई होती है और फिर फर्स्ट हाफ खत्म हो जाता है। हालाँकि, पुष्पा 2 में, अनुक्रम को एक गीत के माध्यम से प्रदर्शित किया जाएगा जिसमें अल्लू अर्जुन और फहद फासिल होंगे जो फिल्म में मुख्य खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस गाने में अल्लू अर्जुन और फिल्म में मुख्य खलनायक की भूमिका निभा रहे फहद फासिल के बीच एक भावनात्मक दृश्य दिखाया जाएगा।

कथित तौर पर, इस सीक्वेंस की शूटिंग पहले ही हो चुकी है और सूत्र ने खुलासा किया कि निर्देशक सुकुमार ने इस तरह से चीजों की योजना बनाई है कि वह संवाद नहीं करना चाहते हैं और इंटरवल बैंग में एक गाने के माध्यम से नाटक दिखाने का फैसला किया है।

इस बीच, बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की अपनी हालिया यात्रा के दौरान, अल्लू अर्जुन ने खुद पुष्टि की कि पाइपलाइन में पुष्पा 3 भी है, लेकिन फिलहाल वह सीक्वल को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, पुष्पा 2 15 अगस्त, 2024 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के अलावा, रश्मिका मंदाना, सुनील, अनसूया भारद्वाज और अजय घोष भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *