संजय शर्मा की विशाल जन आशीर्वाद पदयात्रा !!!

आज सुबह 11 बजे बालू बाजार स्थित श्री गोविंद देवजी मंदिर से अपने समर्थकों के विशाल हुजूम के साथ संजय शर्मा ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन एक पदयात्रा निकाली। पदयात्रा बालू बाजार, नया सड़क, चौधरी बाजार, नंदी साही, झोला साही, पीटापुर होती हुईं जांवलिया पट्टी माणिक घोष बाज़ार मारवाड़ी क्लब में समाप्त हुई।

रास्ते के दोनों ओर दुकानों और मकानों की बालकनियों में पुरुष, स्त्री और बच्चों ने हाथ हिलाकर संजय शर्मा का अभिवादन किया। समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों की दुकानों में स्वयं जा-जाकर संजय शर्मा ने वोट का आशीर्वाद माँगा। लोगों ने जगह-जगह फूल मालाओं और उत्तरीय पहना कर उनका सम्मान किया l “जन जन की अब यही पुकार, संजय को जितायेंगे इस बार” के नारे से वातावरण प्रकम्पित हो रहा था। भीषण गर्मी में मार्ग में शीतल जल की सुन्दर व्यवस्था थी। संजय शर्मा के समर्थकों में उत्साह और उमंग में कोई कमी नहीं थी।

मारवाड़ी क्लब पहुँच कर संजय शर्मा ने एक जनसभा को सम्बोधित किया। उनके चेहरे पर विजय का आत्मविश्वास स्पष्ट झलक रहा था। उन्होंने वहाँ उपस्थित जनसमुदाय को कल यानि 01 अगस्त को अधिक से अधिक संख्या में मारवाड़ी क्लब में आकर मतदान करने का आग्रह किया।

उनके समर्थक और कार्यकर्त्ता जो पिछले एक महीने से उनकी जीत के लिए जी-जान से जुटे थे, उनके अथक प्रयास की संजय शर्मा ने भूरि-भूरि प्रशंसा की और उनके प्रति कृतज्ञता प्रकट की।

पदयात्रा में उनके साथ मुख्य गणमान्य व्यक्तियों में गणेश कंदोई, शंकर गुप्ता, विजय अग्रवाल, सुरेश पोद्दार, विनोद सरावगी, नथमल चनानी, नंद किशोर जोशी, दिनेश जोशी किशन शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा, संजय संतुका, प्रदीप शर्मा, रमण बगड़िया, सरत सांगनेरिया, पदम भावसिंका, तरुण चौधरी, अशोक चौबे, गोबिंद पसोरीया, पवन शर्मा, कमल सिकरिया, संजय अग्रवाल , पुरसोत्तम मिश्रा, पवन धानुका, अजय चौबे आदि प्रमुख उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *