युवा संगठनों, सामाजिक संस्थाओं ने संजय शर्मा को बड़े समर्थन की घोषणा की

कटक, आज मारवाड़ी समाज की युवा संगठनों, सामाजिक संस्थाओं की एक बड़ी मीटिंग स्थानीय मारवाड़ी क्लब में आयोजित हुई। मीटिंग का उद्देश्य आगामी सिएमएस चुनाव में प्रेसिडेंट उम्मीदवार संजय कुमार शर्मा को पूरा समर्थन व्यक्त करना।

मीटिंग की अध्यक्षता किये पूर्व प्रेसिडेंट गणेश प्रसाद कंदोई।सभा को संबोधित किए मोहनलाल सिंघी,नीलम शाह, किशोर आचार्य, दिनेश जोशी।सभा का सुसंचालन किये शुभ कर्म सिंघी।

मारवाड़ी युवा मंच के मुख्य संस्थापक नन्द किशोर जोशी ने सभा को संबोधित करते हुए बोला कि मारवाड़ी क्लब का मारवाड़ी युवा मंच के गठन के साथ संपर्क ऐतिहासिक है। यहीं पर सर्वप्रथम युवा मंच का गठन हुआ था मार्च 1985 में।

संजय शर्मा के पिताजी हेमराज शर्मा के नाम से परिवार ने कटक रेलवे स्टेशन के 2 नंबर प्लेटफार्म पर एक ठंडे पानी की मशीन लगाई थी 2 दशक पहले। प्रत्येक दिन हजारों यात्रियों को तब से इससे लाभ बराबर मिल रहा है।

पूर्व कोर्पोरेटर संगीता शर्मा ने भी सभा को संबोधित किया। मारवाड़ी युवा मंच कटक मुख्य शाखा, श्याम बाबा चेरिटेबल ट्रस्ट,एंजल संगठन, यूपिएमएस कटक शाखा की तरफ से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने सम्मान किया भाई संजय शर्मा को।

गुड मोर्निंग फ्रेंड्स की तरफ से संजय शर्मा को संबर्धित किया गया।उसी संस्था की तरफ से कवि प्रदीप शर्मा ने संजय शर्मा को समर्थन कर एक शानदार कविता पाठ किया। शिक्षक सिद्धार्थ शर्मा ने सभा को संबोधित किया।

मंगराजपुर गौशाला के पूर्व अध्यक्ष कमल कुमार सीकरीया ने अपने संबोधन में संजय शर्मा के नेतृत्व की सराहना की।सभा को अपने संबोधन में उम्मीदवार संजय कुमार शर्मा ने सभी को साथ लेकर चलने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *