एक दिवसीय सावन मेला का आयोजन

अखिल भारतीय मारवाडी महिला सम्मेलन समाज के प्रगति एवं उत्थान में समर्पित मारवाड़ी समाज की एक अहम अंग है । इस कड़ी में मारवाड़ी महिला समिति भद्रक शाखा द्वारा 14 जुलाई रविवार को एक दिवसीय “सावन मेला” का बड़ा भव्य आयोजन चरम्पा स्थित महाराजा श्री अग्रसेन भवन मे करने जा रहा है।

इसमें प्रदेश के विभिन्न जगहों से कटक, भुबनेस्वर , जाजपुर एवं कलकत्ता ,जयपुर , टाटानगर , बनारस से विभिन्न व्यवसायी भद्रक मे पहली बार नई डिजाइन के ज्वैलरी ,साडियाॅ,सूट ,बैग ,जूते चप्पल आदि जिसी वस्तुओं के स्टाल के माध्यम से हिस्सा लेने आ रहे है । बच्चो के लिए गेम्स एवं मनोरंजन की भी व्यवस्था साध की गई है । इतना ही नही, मुह में पानी भर देने वाली स्वादिस्ट व्यंजनों का भी लुफ्त उठाने का भरपूर मौका होगा ।इसी दिन आने वाले हर एक व्यक्ति के लिए भाग्यशाली ड्रा का विशेष आकर्षण होगा ।

शाम को यह ड्रा निकाला जाएगा जो भी भाग्यशाली विजेता होगा उनको पुरस्कार दिया जेगा । आप सभी सावन मेला मे सुबह 10बजे से आकर अपनी मनपसंद चीजें खरीद सकेगें साथ ही खाने के स्वाद का भी आनंद ले सकेंगे। मारवाड़ी महिला समिति की शाखा अध्यक्षा श्रीमती अंजू डिडवानिया ने सभी को आमंत्रित किया है साथ ही अपने बंधुओं, मित्रों एवं दोस्तों को साथ लाने का अनुरोध भी है ।

भद्रक से आशीष डिडवानिया की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *