श्री उत्सव का आयोजन

कटक : अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल के निर्देशन में Pan India के तहत तेरापंथ महिला मंडल कटक ने श्री उत्सव, एक कदम स्वावलंबन की ओर, का आयोजन कटक, काठगड़ा साही स्थित तेरापंथ भवन में किया गया।

श्री उत्सव का शुभारंभ दिनाँक 6 तारीख को सुबह 10:00 बजे बाराबाटी कटक विधायक सोफिया फिरदौस द्वारा किया गया। श्री उत्सव के उद्धघाटन से पहले पानमल नाहटा ने मंगल पाठ सुनाया। इस अवसर पर अखिल भारतीय महिला मंडल की कार्यकारिणी सदस्या इंदिरा लुनिया, मातृशक्ति की अध्यक्षा संपत्ति मोडा, सभा के, भवन समिति के, युवक परिषद के, अणुव्रत समिति के अध्यक्ष एवं उनकी टीम तथा विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति रही।

अध्यक्ष  ललिता  सिंघी ने सभी का स्वागत व अभिनंदन किया।मण्डल की बहिनों ने मंगलाचरण किया। तेरापंथ महिला मंडल, भुवनेश्वर से भी उनकी अध्यक्ष व टीम की उपस्थिति रही। संयोजिकाएं  विनोद नाहटा,  अलका सिंघी, मंजू पटवारी ने अपनी सक्रिय सहभागिता निभाकर श्री उत्सव को सफल बनाया। इस उत्सव में एक छत के नीचे सभी प्रकार के आइटम के लगभग 40 स्टॉल लगे जो कटक के अलावा बाहर से भी थे। कार्यक्रम का कुशल संचालन मंत्री समता सेठिया ने किया।लगभग 700 लोगों ने श्री उत्सव में आकर स्टॉल का परिदर्शन किया, खरीदारी की एवं खाने के विविध आइटम्स का लुत्फ़ उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *