सिएमएस चुनावी अखाड़े में मारवाड़ी क्लब के सेक्रेटरी संजय शर्मा उतरे , अनेकों ने किया समर्थन

कटक, इसी जून महीने में प्रस्तावित है कटक में मर्यादाजनक सामाजिक संगठन चुनाव। यह चुनाव आयोजित होने जा रहा है कटक मारवाड़ी समाज के प्रेसिडेंट का।इस चुनाव में खुल कर दो खेमें आमने-सामने दिखाई दे रहे हैं। दोनों तरफ से उम्मीदवार के नाम का ऐलान होगया है।

सिएमएस के वर्तमान नेतृत्व ने बिसन दयाल जेवेलर्स के मालिक नन्द किशोर टिबरेवाल का नाम एक वीडियो के जरिए से रविवार के दिन घोषणा की थी ।

वहीं एक दूसरे खेमे ने आज एक बड़ी मीटिंग कर अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा की है। इस मीटिंग में समाज की अनेक संस्थाओं के प्रतिनिधि मौजूद थे।इस खेमे ने मारवाड़ी क्लब के सेक्रेटरी संजय कुमार शर्मा के नाम की घोषणा की है , सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर।

आज 5 जून 2024 बुधवार को कटक मारवाड़ी समाज के धटकों के प्रमुख सदस्यों ने एक बैठक आयोजित की। इस बैठक मे मारवाड़ी समाज के होने वाले आगामी (2024-26 )सत्र के चुनाव में अध्यक्ष पद के लिये उर्जावान और कर्मठ समाजसेवी संजय कुमार शर्मा, नया सडक, कटक के नाम का गणेश प्रसाद कंदोई ने प्रस्ताव रखा, जिसे सभा मे उपस्थित सभी सदस्यों ने पूरे मनोभाव के साथ स्वीकार किया और सम्पूर्ण समर्थन का भरोसा दिया।

सभा मे उपस्थित लगभग सभी सदस्यों ने अपने विचार रखे। संजय कुमार शर्मा नै उपस्थित समाज बंधुओं को भरोसा दिया कि वे पूरे मन से उन्हें दी गई जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे। इस सभा में गणेश प्रसाद कन्दोई , मोहनलाल सिंघी,सम्पत्ति मोड़ा, दिनेश जोशी, सुरेश पोद्दार, नथमल चनानी, देवकीनंदन जोशी, शंकर गुप्ता, नरेंद्र कुमार मोदी, पवन चौधरी , संजय शर्मा , पप्पू सांगानेरिया, नरेंद्र मोदी, प्रदीप पंसारी, अविनाश खेमका, कमल अग्रवाल, अशोक मुंदड़ा, विनोद सरावगी, सतीश गोयंका, शादी राम शर्मा ,विजय अग्रवाल (काली गली), सुनील कोठारी, संजय संतुका, पदम भावसिंहका अशोक चौबे, राजेश कमानी, तरुण चौधरी ,गोविंद पसोरिया किशन शर्मा आदि प्रमुख उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *