फ्लाइट बनी बस! यात्री को खड़ा देख खचाखच भरी इंडिगो की फ्लाइट एयरपोर्ट लौट आई

भीड़भाड़ के कारण एक यात्री को खड़ा देख इंडिगो की एक उड़ान को हवाईअड्डे पर लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा। मुंबई से वाराणसी के लिए संचालित इंडिगो की उड़ान को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (CSMIA) पर एयरोब्रिज पर लौटना पड़ा।

उड़ान भरने से ठीक पहले क्रू ने एक ओवरबुक यात्री को देखा जिसके बाद यह निर्णय लिया गया। यह घटना सुबह लगभग 7:50 बजे हुई, जब उड़ान संख्या 6ई 6543 उड़ान भर रही थी, तभी चालक दल के एक सदस्य ने विमान के पिछले हिस्से में एक पुरुष यात्री को खड़ा देखा।

एचटी की रिपोर्ट के अनुसार, यात्रियों में से एक ने कहा, “तभी चालक दल ने पायलट को सतर्क किया और उड़ान को टर्मिनल पर लौटना पड़ा।”

“उड़ान खाड़ी में लौट आई और यात्री को उतार दिया गया। एक अन्य यात्री ने कहा, “एयरलाइन ने कम से कम एक घंटे की देरी के बाद उड़ान भरने से पहले सभी यात्रियों के केबिन के मार्ग की जांच की।”

“सुबह 7:50 बजे की उड़ान पकड़ने के लिए, यदि किसी के पास चेक-इन बैग नहीं है, तो उसे सुबह 6:30 बजे तक हवाई अड्डे पर पहुंचना होगा। एक अन्य यात्री ने कहा, “एयरलाइन के अवैध इरादों के कारण होने वाली ऐसी देरी को नागरिक उड्डयन महानिदेशालय द्वारा उठाए जाने की जरूरत है।”

खाली सीटों के साथ उड़ान भरने की संभावना को सीमित करने के लिए एयरलाइंस आम तौर पर ओवरबुकिंग करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *