आईपीएल 2024: टी20 विश्व कप के लिए रोहित पर केएल राहुल की ‘शर्मा जी का बेटा’ टिप्पणी ने सुर्खियां बटोरीं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने वर्षों से क्रिकेटरों के बीच दूरियों को पाटने और दुनिया भर के शीर्ष क्रिकेटरों के बीच प्रतिस्पर्धी माहौल प्रदान करने में बहुत अच्छा काम किया है।

शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियन (एमआई) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के बीच मैच एक और उदाहरण था। दो शीर्ष भारतीय क्रिकेटर – एमआई सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और एलएसजी कप्तान केएल राहुल महत्वहीन मैच के दौरान आमने-सामने आए। इसके अलावा, मैदान पर प्रतिस्पर्धा ने मैच समाप्त होते ही सौहार्द के सार्वजनिक प्रदर्शन का मार्ग प्रशस्त कर दिया।

वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेले जाने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए केएल राहुल को भारतीय टीम में नहीं चुना गया है. इस प्रतिष्ठित आयोजन के तीन संस्करणों में यह पहली बार होगा कि विकेटकीपर-बल्लेबाज भारत के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत नहीं करेंगे। लेकिन 32 वर्षीय क्रिकेटर मेगा इवेंट में भारत के लिए चीयर करते समय टेलीविजन से चिपके रहेंगे।

“मैं अपने ससुर की टीम में हूं…उनकी तरफ। हम दोनों आगामी विश्व कप के लिए ‘शर्मा जी का बेटा’ के लिए जयकार करेंगे और टेलीविजन से चिपके रहेंगे और भारतीय टीम को अपना सारा प्यार भेजेंगे,” उन्होंने कहा।

‘शर्मा जी का बेटा’ और ‘ससुर’ के संदर्भ को समझने के लिए किसी को राहुल, रोहित और बॉलीवुड अभिनेता और एलएसजी कप्तान के ससुर सुनील शेट्टी वाले आईपीएल प्रचार विज्ञापन पर वापस जाना होगा।

विशेष रूप से, विज्ञापन में शेट्टी को मुंबई इंडियंस के प्रति निष्ठा के कारण दामाद राहुल को नजरअंदाज करते हुए और रोहित को लाड़-प्यार करते हुए दिखाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *