पीएम मोदी की लहर अब सुनामी बन गई है: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि चौथे चरण के मतदान के साथ ही मोदी लहर अब सुनामी बन गई है.

उन्होंने कहा कि पूरे देश में एक बार फिर मोदी सरकार की आवाज गूंज रही है.

“आज का नया भारत देश और दुनिया में हो रहे बदलावों का गवाह है। दुनिया में हमारा सम्मान बढ़ा है, सीमाएं सुरक्षित हुई हैं और विकास कार्य तेज गति से आगे बढ़े हैं।’

मुख्यमंत्री सोमवार को यहां बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कांग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इन पार्टियों का घोटालों का इतिहास रहा है.

“वे दावे करते हैं लेकिन सच्चाई यह है कि उनके समय में लोग भूख से मरते थे, किसान आत्महत्या करते थे और युवा पलायन करते थे। लेकिन हम सभी उस बदलाव के गवाह हैं जो हमने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में देखा है। पिछले चार वर्षों से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है, 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि, उज्ज्वला योजना, हर घर नल योजना, शौचालय का लाभ मिला है, चार करोड़ लोगों को घर देने का काम किया गया है। मोदी जी ने बिना चेहरा या जाति देखे बहुत कुछ दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा, ”मोदी जी ने सबके सामने उदाहरण रखा है कि शासन का लाभ बिना भेदभाव के कैसे दिया जाता है।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा देश के विकास के साथ-साथ विरासत को संरक्षित करने का काम कर रही है।

“सपा और कांग्रेस राम मंदिर का विरोध करते थे। कांग्रेस और सपा के लोग कहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण बेकार हो गया है। हिंदू आस्था और भावनाओं से खेलना कांग्रेस और सपा का आचरण रहा है। ये वही लोग हैं जो राम भक्तों पर गोलियां चलाईं, ऐसे लोग हैं जो आतंकवादियों के खिलाफ दर्ज मामले वापस ले रहे हैं, पूरा चुनाव राम भक्तों और राम गद्दारों के बीच सिमट गया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *