टी20 विश्व कप 2024: वेस्टइंडीज के पूर्व महान खिलाड़ी ने सूर्यकुमार यादव को भारत के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने का सुझाव दिया

भारत के मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज और यूएसए में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप 2024 में मेन इन ब्लू के लिए महत्वपूर्ण बनने जा रहे हैं।

SKY (जैसा कि सूर्यकुमार लोकप्रिय रूप से जाने जाते हैं) ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शतक जड़ने के बाद फॉर्म में वापसी की।

इस बीच, वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा का मानना है कि सूर्या को 10 से 15 ओवर तक बल्लेबाजी कराने के लिए भारत के लिए नियमित रूप से बल्लेबाजी क्रम से ऊपर बल्लेबाजी करनी चाहिए। लारा ने यह भी सुझाव दिया कि भारत को सूर्या को नंबर 3 पर बल्लेबाजी करानी चाहिए जिस पर वर्तमान में विराट कोहली हैं।

“मेरी एक सलाह है, और मुझे नहीं पता कि आप इसे पसंद करेंगे या नहीं, लेकिन स्काई को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी होगी। उसे बस तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी होगी। वह खेल के महानतम टी20 खिलाड़ियों में से एक है। और आप सर विव जैसे खिलाड़ियों से बात करें, और वह आपको बताएंगे कि वह बीच में ही आउट होना चाहते थे,” लारा ने एक बातचीत के दौरान कहा।

“मुझे लगता है कि स्काई के साथ भी यही बात है। इसलिए, जितनी जल्दी हो सके इसमें शामिल हो जाओ। वह सलामी बल्लेबाज नहीं है, उसे वहां ले जाओ और अगर वह 10-15 ओवर तक बल्लेबाजी कर सकता है, तो आप जानते हैं कि क्या होने वाला है।” उसने जोड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *