कटक मारवाड़ी समाज द्वारा तप्ती गर्मी में दही पानी का वितरण

कटक : कटक मारवाड़ी समाज ने नया सड़क श्री गोपीनाथजी मंदिर के सामने ४० डिग्री से ज़्यादा की तप्ती गर्मी में चलते हुए राहगीरों को दही पानी पीलाया ।

१ मई से जारी इस कार्यक्रम के दौरान पिछले ६ दिनों में कटक के सी .डि .ए अंचल में , मेडिकल परिसर में एवं नया सड़क स्थित श्री गोपीनाथजी मंदिर के सामने १००० की संख्या में गर्मी से झुलसते राहगीरों को एवं पथचारियों को दही पानी का घोल पीलाकर निर्जलीकरण से उन्हें बचाने की एक कोशिश की गई ।

कार्यक्रम में सहभागीता के लिए सी .डि .ए स्थित सेक्टर ६ निवासी बेद प्रकाश अग्रवाल , बिनोद जी चौधुरी ,सुरेश भरालेवाला , संजय संतुका , हेमंत अग्रवाल,मनोज नांगलिया , मनोज उदयपुरिया आदि महानुभावों को अध्यक्ष किशन मोदी ने अनेक साधुवाद प्रदान किया।

इस कार्यक्रम का सञ्चालन रमन बागरिया एवं सरत सांगानेरिया ने कार्यक्रम को सुचारु रूप से संपन्न कराने में सहायता के लिए पवन सेन,जे पि सेन,अनिल कमानी,बिजय शर्मा ,मनोज उदयपुरिया,कालू शर्मा ,दीपू मोदी,बिजय जालान ,अमित जालान आदि अनेक साथियों को धन्यवाद ज्ञापन किया ।उन्होंने बताया कि आगामी दिनों में गर्मी को देखते हुए एवं इसकी आवश्यकता को देख कर मंगलाबाग स्थित बड़ी मेडिकल एवं चांदनी चौक स्थित शिशु भवन में रोगियों के अटेंडेंट लोगों को दही पानी पीलाया जाएगा । साथ ही साथ आचार्य हरिहर कैंसर होस्पियटल के परिसर में भी दही पानी का निःशुल्क वितरण किया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *