जनसेनानी ने पहली बार अल्लू अर्जुन का उल्लेख किया

आंध्र प्रदेश में चुनाव प्रचार इस समय पूरे जोरों पर है, जनसेना प्रमुख पवन कल्याण ने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी कि आंध्र प्रदेश के लोग जनसेना को वोट दें और आगामी चुनावों में वाईसीपी को हरा दें।

हाल ही में मंडपेटा में “वाराही विजयभेरी” सार्वजनिक बैठक के दौरान, पवन कल्याण ने युवाओं को संबोधित करते हुए दिलचस्प टिप्पणी की। युवाओं को अल्लू अर्जुन की तस्वीरें ले जाते हुए और पुष्पा से उनके प्रसिद्ध संवाद ‘थग्गेडे ले’ का जाप करते हुए देखकर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, पवन कल्याण ने उनसे उनका समर्थन करने, वर्तमान वाईएसआरसीपी सरकार को गिराने और वाईएस जगन के प्रति विजयी रूप से ‘थग्गेडे ले’ बोलने का आग्रह किया। चुनाव के दिन।

विशेष रूप से, यह पहला उदाहरण है जहां पवन कल्याण ने अपने भाषणों में अल्लू अर्जुन के नाम का उल्लेख किया है।

अतीत में, उन्होंने कई बार उद्योग में उनके कद को स्वीकार करते हुए महेश बाबू, प्रभास, राम चरण और एनटीआर जैसे बड़े नामों का उल्लेख किया है। जहां उन्होंने महेश बाबू और प्रभास की बड़े सितारों के रूप में सराहना की, वहीं उन्होंने राम चरण और एनटीआर को वैश्विक आइकन के रूप में संबोधित किया। हालाँकि, उन्होंने कभी भी अल्लू अर्जुन के नाम का उल्लेख नहीं किया था।

पवन कल्याण और अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों के बीच विशेष रूप से ‘चेप्पनु ब्रदर’ प्रकरण के बाद पूर्व तनाव को देखते हुए यह घटनाक्रम विशेष रूप से आश्चर्यजनक है।

इसलिए यह आश्चर्य की बात थी कि पवन कल्याण ने अपने चुनाव अभियान के दौरान अल्लू अर्जुन का नाम लिया और उनके पुष्प संवाद को वाईएस जगन के खिलाफ नारे में बदल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *