हार्दिक पंड्या का टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में स्थान लगभग तय हो गया है

वेस्टइंडीज और यूएसए में होने वाला आगामी टी20 विश्व कप 2024 अब बहुत करीब है। इस बीच, विशेषज्ञ और प्रशंसक इस प्रतिष्ठित आयोजन के लिए भारतीय टीम के चयन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मेगा इवेंट के लिए भारतीय टीम का चयन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले भाग में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। कई विशेषज्ञों का मानना है कि स्टार ऑलराउंडर और मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या को मौजूदा आईपीएल में खराब फॉर्म के कारण भारतीय टीम में नहीं चुना जाएगा।

हालाँकि, मीडिया के कुछ वर्गों में प्रकाशित रिपोर्टों से पता चलता है कि हार्दिक का कोई समान विकल्प नहीं है। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर शिवम दुबे ने आईपीएल 2024 अभियान में शानदार फॉर्म दिखाया है, लेकिन एक गेंदबाज के रूप में उनका उपयोग करने में टीम की अनिच्छा हार्दिक के पक्ष में काम करने की संभावना है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक को विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में जगह मिलने की संभावना है क्योंकि उनके लिए कोई विकल्प नहीं है। हार्दिक की बल्लेबाजी क्षमता, 132 की स्ट्राइक पर रन बनाना और यह तथ्य कि वह एक बहुत अच्छे ऑल-राउंड फील्डर हैं, भी उनके पक्ष में काम करने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *