सांसद अनुभव मोहंती बीजेडी छोड़ने के बाद बीजेपी में शामिल हो गए

ऑलिवुड में अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों के मार्ग पर चलते हुए, अभिनेता से नेता बने और लोकसभा सांसद अनुभव मोहंती 2024 के महत्वपूर्ण आम चुनावों से पहले सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। केंद्रपाड़ा सांसद दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक समारोह में भाजपा में शामिल हुए।

अनुभव ने 30 मार्च को बीजेडी से नाता तोड़ लिया। बीजेडी सुप्रीमो को लिखे अपने इस्तीफे में उन्होंने लिखा, “मैं पिछले चार वर्षों से अज्ञात चिंताओं से जूझ रहा हूं, जिससे मुझे घुटन महसूस हो रही है।”

“प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में, हमने देश के हित में कई विधेयकों का समर्थन किया था। चाहे तीन तलाक हो या धारा 370, ऐसी ऐतिहासिक घटनाओं को देखकर मुझे गर्व महसूस हुआ। अनुभव ने कहा, मैं चाहता हूं कि देश को आगे ले जाने के लिए सभी युवा भाजपा में शामिल हों।

सांसद के मुताबिक, पीएम मोदी के नेतृत्व में अगले पांच से दस साल में भारत दुनिया का सर्वश्रेष्ठ देश बन जाएगा.

“हमारे देश से बढ़कर कुछ भी नहीं है। इसलिए, हम सभी को देश के विकास के लिए एकजुट होकर काम करना चाहिए।”

यहां यह उल्लेख करना उचित होगा कि अनुभव मोहंती एक समय ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजद के स्टार प्रचारकों में से एक थे।

अनुभव के अलावा, अभिनेता और पूर्व कोरेई विधायक आकाश दास नायक ने भी 30 मार्च को बीजद से इस्तीफा दे दिया। एक दिन बाद, नायक भुवनेश्वर में भाजपा में शामिल हो गए।

इसी तरह, अनुभवी ऑलिवुड अभिनेता और बरहामपुर से दो बार के सांसद सिद्धांत महापात्र ने भी बीजद से इस्तीफा दे दिया और हाल ही में भाजपा में शामिल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *