पूर्व विधायक प्रियदर्शी मिश्रा ने ‘लगातार उपेक्षा’ के कारण बीजद की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया; बीजेपी में शामिल

बीजद छोड़ने के तुरंत बाद, मिश्रा भाजपा के ओडिशा चुनाव प्रभारी विजयपाल सिंह तोमर, राज्य पार्टी अध्यक्ष मनमोहन सामल और भुवनेश्वर सांसद अपराजिता सारंगी की उपस्थिति में भुवनेश्वर में पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हो गए।

उन्होंने कहा, ”हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विचारधारा से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं। भारत को एक शक्तिशाली अर्थव्यवस्था में बदलने के मोदी जी के दृष्टिकोण ने समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों को प्रोत्साहित किया है। मैं उन सभी को बधाई देता हूं जो मेरे साथ भाजपा में शामिल हुए हैं। मुझे उम्मीद है कि हम सभी भाजपा के तहत विकासात्मक गतिविधियाँ करेंगे और आगामी चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, ”मिश्रा ने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा।

इससे पहले मिश्रा ने बीजद की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. इस संबंध में उन्होंने पार्टी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

“मैंने अपने छात्र जीवन से ही अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत राज्य के महान राजनीतिक व्यक्तित्व स्वर्गीय बीजू पटनायक के साथ की थी। मैंने तीन दशकों से अधिक समय तक लोगों और पार्टी को अपनी ईमानदार सेवा दी है। पार्टी में लगातार उपेक्षा के कारण, मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं, ”मिश्रा ने बीजद सुप्रीमो को संबोधित अपने पत्र में लिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *